संजय दत्त की बायोपिक के नाम का खुलासा, रणबीर बने ‘संजू’

सामने आया रणबीर कपूर की फिल्म संजय दत्त की बायोपिक का नाम

सामने आया रणबीर कपूर की फिल्म संजय दत्त की बायोपिक का नाम

रणबीर कपूर की आने वाली दात्त बायोपिक काफी लम्बे समय से दर्शकों में चर्चा का विषय बनी हुई है। इस फिल्म में रणबीर कपूर ने संजय दत्त के शुरूआती दिनों से लेकरर अब तक के सफर को दिखाया जाएगा। रणबीर चार अलग किरदारों में नजर आएंगे। जबकि इस फिल्म का नाम दत्त बायोपिक बताया जा रहा था। फिल्म के इस पहले टीजर में आपको कोई हिरोइन नहीं दिखाई देगी। इसका कारण है कि दर्शक संजू की लव लाइफ को देखने के लिए काफी उत्साहित होंगे। जबी फिल्म के नाम का खुलासा हो चूका है।
सोशल मीडिया पर फिल्म के टीजर की तारीफ करते हुए सुभाष घई ने फिल्म का नाम भी रिवील कर दिया।

संजय दत्त की बायोपिक के नाम का खुलासा, रणबीर बने ‘संजू’

सुभाष ने सोशल मीडिया पर लिखा, “मैं फिल्म के टीजर की तारीफ करते नहीं थक रहा। फिल्म संजू का निर्देशन मेरे चहेते डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने किया है। फिल्म में अभिनय रणबीर कपूर ने किया है। फिल्म संजय दत्त की लाइफ पर आधारित है। राजकुमार हिरानी ने बीते कल मुझे फिल्म का टीजर दिखाया।” सुभाष के द्वारा की गई पोस्ट से साफ हो गया है कि फिल्म का नाम ‘संजू’ होगा।

Subhash Ghai

‪I can’t stop praising the teaser of film #Sanju directed by my favourite director @RajkumarHirani and acted by @RanbirKapoorFC in a biopic of @SanjayDutt_ what HIRANI showed me yesterday @Whistling_Woods @5thVeda cultural hub before he shared his personal n professional experiences with students at amazing interactive session

 

खैर, संजय दत्त के जीवन पर बन रही फिल्म 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म के निर्माता विधु विनोद चोपड़ा हैं। रणबीर कपूर के साथ इस फिल्म में अनुष्का शर्मा और सोनम कपूर लीड रोल में नजर आएंगी राजकुमार हिरानी अपनी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं, तो दत्त बायोपिक के टीजर में जिस तरह के विजुअल्स दर्शकों को देखने के लिए मिलेंगे, जिसे दर्शक लंबे समय तक भूल नहीं पाएंगे। फिल्म में रणबीर ने अपने किरदार में पूरी तरह से ढलने के लिए लुक्स से लेकर अभिनय तक में काफी कड़ी मेहनत की की है। खैर अब ये देखना है कि रणबीर की मेहनत कितनी रंग लाती है।

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.

View Comments (1)