सुभाष घई ने कार्तिक आर्यन की सोशल मीडिया पर शेयर की थ्रोबैक तस्वीर, जमकर की तारीफ़

सुभाष घई (Subhash Ghai) ने 2015 की सोशल मीडिया पर एक तस्वीर सांझा की है जिसमें आमिर खान (Aamir Khan), सलमान खान (Salman Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ सभी लोग मुस्कुराते हुए नजर आ रहे है।

सुभाष घई, आमिर खान, सलमान खान और कार्तिक आर्यन की तस्वीरें (फोटो: इंस्टाग्राम)

लॉकडाउन (Lockdown) में निर्माता सुभाष घई (Subhash Ghai) भी अपने घरों में फॅमिली टाइम बिता रहे है। कुछ बीते पलों को याद करते हुए सुभाष घई ने 2015 की सोशल मीडिया पर एक तस्वीर सांझा की है जिसमें आमिर खान (Aamir Khan), सलमान खान (Salman Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ सभी लोग मुस्कुराते हुए नजर आ रहे है। ये थ्रोबैक तस्वीर सांझा करते हुए सुभाष घई कार्तिक आर्यन की जमकर तारीफ कर रहे है। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

सुभाष घई ने तस्वीर को कैप्शन देते हुए लिखा है, मेरे बर्थडे बैश 2015 पर मैंने कार्तिक आर्यन की आंखों में सपने देखे जो मेरी आखिरी फिल्म के हीरो थे, #KAANCHI आमिर खान और सलमान खान की तरह सुपरस्टार बनने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। आज मुझे कार्तिक @TheAaryanKartik पर खुशी है। उन्होंने सफलता की सीढ़ी पकड़ी है। मेरा आशीर्वाद उनके साथ है।’

आपको बता दें सुभाष घई इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। वह थ्रोबैक तस्वीरों के जरिये अपनी पुरानी यादों को ताजा कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने सोनम कपूर और टाइगर श्रॉफ एक बचपन की तस्वीर शेयर की थी और अब कार्तिक की यह तस्वीर शेयर कर उनकी तारीफ़ कर रहे है।

कार्तिक आर्यन की वर्कफ्रंट की बात करें तो लॉकडाउन से पहले वह भूल भुलैया और दोस्ताना 2 की शूटिंग कर रहे थे। अभी वह सोशल मीडिया के जरिये फैंस के साथ जुड़े है और अपने हिट ऑनलाइन चैट शो कोकी पूछेगा में व्यस्त हैं।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: