Suhana Khan का 22nd birthday bash, शामिल थे Agastya Nanda, Khushi Kapoor भी!

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और गौरी खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) ने मंगलवार को अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda), खुशी कपूर (Khushi Kapoor) और द आर्चीज के अन्य सह-कलाकारों के साथ ऊटी में अपने जन्मदिन समारोह से अंदर की तस्वीरें साझा करके अपनी शुरुआत की।

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और गौरी खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) ने मंगलवार को अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda), खुशी कपूर (Khushi Kapoor) और द आर्चीज के अन्य सह-कलाकारों के साथ ऊटी में अपने जन्मदिन समारोह से अंदर की तस्वीरें साझा करके अपनी शुरुआत की। स्टार किड ने सेट पर रखी गई पार्टी की झलकियों से सभी को हैरान कर दिया, जहां सुहाना एक सुंदर वन-शोल्डर ऑरेंज बॉडीकॉन ड्रेस में नजर आईं। सुहाना द्वारा शेयर की गई फोटो में हम पूरे कमरे को ‘हैप्पी बर्थडे’ और रंग-बिरंगे गुब्बारों से सजा हुआ देख सकते हैं। बर्थडे गर्ल के लिए फूलों के गुलदस्ते भी देखे गए।

तस्वीरों को साझा करते हुए, सुहाना ने उन्हें “22/22” के रूप में कैप्शन दिया, जिसका अर्थ है कि वह 22 मई को 22 साल की हो गई। एक तस्वीर में, सुहाना को अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य के साथ एक टेबल पर बैठे देखा जा सकता है और दोनों को देखा जा सकता है। मुस्कराते हुए। एक अन्य फोटो में खुशी कपूर और युवराज मेंडा को सुहाना के साथ बर्थडे पार्टी में पोज देते देखा जा सकता है। फोटो में खुशी काले रंग की स्कर्ट के साथ सफेद स्वेटर पहने नजर आ रही हैं। स्टार किड अपनी पहली फिल्म, द आर्चीज इन ऊटी की शूटिंग के बीच में अपने 22वें जन्मदिन का आनंद लेते हुए उत्साहित दिखीं।

देखिए सुहाना खान की बर्थडे पार्टी की तस्वीरें:

https://www.instagram.com/p/Cd7YH_-KnfM/?utm_source=ig_embed&ig_rid=873760cc-6c29-43b5-b6ad-a7a05ca2e9bf

हाल ही में सुहाना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की झलकियां शेयर की थीं। अब, जैसे ही उसने जन्मदिन समारोह से पूरी तस्वीरें छोड़ी, सुहाना की सबसे अच्छी दोस्त और अभिनेत्री अनन्या पांडे को फ्रेम में गायब फूलों के गुलदस्ते को देखने की जल्दी थी। उसने झट से सुहाना से पूछा, “मेरे फूल कहां हैं।” इस पर सुहाना ने मीठा जवाब दिया कि वह इसी के साथ सोती हैं। उसने लिखा, “@ananyapanday मैं हर रात उनके बगल में सोती हूं।” आर्चीज गैंग पिछले कुछ समय से ऊटी में शूटिंग कर रहा है।

द आर्चीज के रूपांतरण की घोषणा जोया अख्तर ने कुछ समय पहले की थी। हालाँकि, हाल ही में, पहले टीज़र का अनावरण शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन, फरहान अख्तर और अन्य ने सोशल मीडिया पर किया था। टीजर में सुहाना वेरोनिका, खुशी बेट्टी और अगस्त्य आर्ची के किरदार में नजर आ रही हैं। फ्रेम में देखे गए अन्य डेब्यूटेंट्स में युवराज, मिहिर आहूजा, युवराज और डॉट शामिल थे। नेटफ्लिक्स के लिए इस फिल्म का निर्देशन जोया अख्तर कर रही हैं। यह टाइगर बेबी फिल्म्स और एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा समर्थित है। इसके 2023 में रिलीज होने की उम्मीद है।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें!

Shikha Sharma :शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!