Suhana Khan: शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ ऑफिशियली वेरिफ़िएड, शेयर किया ढ़ासु फोटो

Shahrukh Khan: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान इंडस्ट्री के सक्सेसफुल सेलेब्स में से एक है जिन्होनें बॉक्स ऑफिस पर हमेशा से शानदार प्रदर्शन दिया है। एक्टर के ३ बच्चे है सुहाना, आर्यन और अब्राहम। शाहरुख खान के तीनों बच्चे भी इंडस्ट्री के पॉपुलर स्टार किड्स में से एक है। हालही में सुहाना खान का इंस्टाग्राम अकाउंट ऑफिशियली वेरिफ़िएड हो गया है।

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान (फोटो-इंस्टाग्राम)

Shahrukh Khan: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान इंडस्ट्री के सक्सेसफुल सेलेब्स में से एक है जिन्होनें बॉक्स ऑफिस पर हमेशा से शानदार प्रदर्शन दिया है। एक्टर के ३ बच्चे है सुहाना, आर्यन और अब्राहम। शाहरुख खान के तीनों बच्चे भी इंडस्ट्री के पॉपुलर स्टार किड्स में से एक है। एक्टर के बड़े बच्चे यानी आर्यन और सुहाना को सोशल मीडिया पर काफी सुर्खिया बटोरते देखा जाता हैं। वही किंग खान के छोटे बेटे अब्राहम तो क्यूटनेस का भंडार हैं जिनको फैन्स का बहुत सारा प्यार मिलता रहता है।

वही बात शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की करें तो इनकी तस्वीरें भी खूब वायरल होती हैं और फिल्मों में आने से पहले ही उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। यही नहीं एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम अकाउंट पहले प्राइवट था जो अब पब्लिक हो चुका है। उनके अकाउंट पर ब्लू टिक का मार्क आ गया है। यानी अब एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम अकाउंट ऑफिशियली वेरिफ़िएड हो चुका हैं। अब सुहाना का इंस्टाग्राम अकाउंट ब्लू टिक होना मतलब ये उनके फैन्स के लिए बहुत खुशी की बात है। बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही सुहाना के लगभग 1 लाख 30 हजार फॉलोअर्स हैं।

सुहाना ने इंस्टाग्राम पर फैमिली संग काफाी तस्वीरें शेयर की हैं। दोस्तों के साथ भी सुहाना ने कई सारी फोटोज शेयर की हैं। ये तस्वीरें पहले से ही सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं। बता दे सुहाना खान का सबसे अच्छा बॉन्डिंग पिता शाहरुख खान के साथ हैं। लेकिन सुहाना ने अपने अकाउंट पर पिता के साथ एक भी तस्वीर नहीं शेयर की है। सुहाना ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लास्ट तस्वीर 11 हफ्ते पहले डाली थी, इस बात से यह पता चलता है कि आज इंस्टाग्राम पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहती है। उन्होंने अपने दोनों भाई अबराम और आर्यन संग तस्वीर शेयर की थी।

यह भी पढ़े: Baaghi 3: टाइगर श्रॉफ ने बहन कृष्णा के साथ बागी 3 का प्रमोशन करते कुछ ऐसा किया जिसे देखकर चौक जाएंगे आप

पिछले कई दिनों से ऐसी कई खबर सामने आरही है की सुहाना जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है। फिलहाल सुहाना खान न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में एक्टिंग की तालीम ले रही हैं।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: