शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान ने शेयर की अजीबोगरीब फोटो, आप भी देखें

शाहरुख खान (ShahRukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में आ जाती हैं। सुहाना खान अपनी अजीबोगरीब तस्वीरों को लेकर एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं।

सुहाना खान की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

Suahan Khan Photos: बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (ShahRukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में आ जाती हैं। सुहाना खान अपनी अजीबोगरीब तस्वीरों को लेकर एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं। सुहाना की ये तस्वीरें देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं।

सुहाना खान ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की है। इन तस्वीरों में सुहाना अलग-अलग मूड्स में नजर आ रही हैं। सुहाना की ये सेल्फी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।

बता दें अभी सुहाना खान अमेरिका में हैं और ये तस्वीरें उन्होंने न्यूयॉर्क से शेयर की हैं। इन तस्वीरों में सुहाना अजीबोगरीब तरह से अपना मुंह बना रही हैं। ऐसे में सुहाना की इन तस्वीरों को Corona Virus से भी जोड़कर देखा जा रहा है। अमेरिका में कोरोना वायरस के डर के चलते नेशनल इमरजेंसी लगा दी गई है। इन तस्वीरों से लग रहा है कि हेल्थ इमरजेंसी लगने के बाद वो बाहर नहीं जा पा रही हैं और अकेले रुम में बोर हो रही हैं। जिसके चलते सुहाना कुछ इस तरह का मुंह बना रही हैं।

सुहाना ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उनमें वो ब्लैक टी-शर्ट पहने हुए नजर आ रही हैं। इससे पहले सुहाना खान ने इंस्टग्राम से अपने भाई आर्यन खान और अब्राम के साथ फोटो शेयर की थी। वहीँ सुहाना ने अपनी माँ गौरी खान के साथ भी फोटो शेयर की है लेकिन अभी तक पिता शाहरुख़ खान के साथ सुहाना ने कोई तस्वीर अभी तक शेयर नहीं की है।

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.