सुहाना खान ने सलवार सूट पहन दिखाया अपना देसी लुक, देखिए कैसे मेहंदी लगाए दोस्तों संग की मस्ती

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया (Social Media) पर छाई रहती है, लेकिन इस बार सुहाना का देसी लुक देखने को मिला।

  |     |     |     |   Published 
सुहाना खान ने सलवार सूट पहन दिखाया अपना देसी लुक, देखिए कैसे मेहंदी लगाए दोस्तों संग की मस्ती
सुहाना खान का दिखा ट्रेडिशन लुक (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) हमेशा अपनी खूबसूरती और फैशन के लिए चर्चा में रहती हैं। इस बार तो उनका ट्रेडिशनल ड्रेस (Traditional Dress) में जो देसी लुक सामने आया है, उसे देखने के बाद आपकी निगाहें सुहाना पर ही ठहर जाएंगी। हाल ही में सुहाना एक फैमिली वेडिंग में शामिल होने पहुंची थी, जिससे जुड़ी कुछ तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से छाई हुई है। तस्वीरों में सुहाना खान हाथों में मेहंदी लगाए हुए नजर आ रही हैं।

दरअसल फैमिली वेडिंग से जुड़ी तस्वीरें सुहाना खान (Suhana khan Picture) के चचेरे भाइयों द्वारा शेयर की गई है। तस्वीरों में सुहाना खान को एक मेहंदी फंक्शन में शामिल होते हुए दिखे जा सकता है। तस्वीरों में वह बाकी लोगों के साथ मस्ती करती हुईं भी नजर आ रही हैं। ग्रीन कलर के सलवार सूट में सुहाना एकदम स्टनिंग लग रही हैं। वहीं, सोशल मीडिया पर सुहाना से जुड़ा एक वीडियो भी शेयर हुआ है, जिसमें वह मेहंदी लगवाती हुईं नजर आ रही हैं।

यहां देखिए सुहाना का खूबसूरत लुक

View this post on Instagram

Sue at a wedding in kolkata😍❤ #suhanakhan

A post shared by SUHANA KHAN (@suhanakhan__fb) on

सुहाना खान को फिल्म की दुनिया में देखने के लिए कई लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, लेकिन इससे पहले उनकी तस्वीरें कई लोगों को अपना दीवाना बना रही है। कुछ दिन पहले शाहरुख खान की लडली बेटी सुहाना का जन्मदिन था। सुहाना भले ही अभी फिल्मों में नजर नहीं आ रही हैं, लेकिन वह अक्सर प्ले में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाती रहती हैं। खुद शाहरुख खान ने एक बार उनके प्ले से जुड़ी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए शेयर की थी। आपको सुहाना का ये लुक कैसा लगा हमें कमेंट करके बताइए।

यहां देखिए सुहाना खान से जुड़ा हुआ वीडियो

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply