Suhana Khan Viral Video: शाहरुख खान की बेटी सुहाना का वीडियो वायरल, गाना गाती आई नजर

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) भले है बॉलीवुड में डेब्यू किया ना हो, लेकिन उसके दिवाने अभी से ही है। सुहाना का एक प्ले का वीडियो वायरल हुआ था तभी से अपनी शानदार एक्टिंग के लिए दुनिया भर में मशहूर है।

Suhana Khan Photos

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) भले है बॉलीवुड में डेब्यू किया ना हो, लेकिन उसके दिवाने अभी से ही है। सुहाना का एक प्ले का वीडियो वायरल हुआ था तभी से अपनी शानदार एक्टिंग के लिए दुनिया भर में मशहूर है। सुहाना खान के फैन फॉलोइंग इतने हैं कि कोई भी वीडियो या तस्वीर हो इंटरनेट पर झट से वायरल होने लगती है। हाल ही में सुहाना खान (Suhana Khan) का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वह गाना गुन गुनाती नजर आ रही है।

इस वीडियो में सुहाना खान मस्ती के मूड में नजर आ रही है। वह ऐमिनैम (Eminem) का गाना गाती दिखाई दे रही हैं। यह वीडियो सुहाना की दोस्त बना रही हैं। इस वीडियो को लोग काफी पसंद आ रहा है। सोशल मीडिया पर सुहाना (Suhana Khan Viral Video) का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर सुहाना किसी स्टार से कम नहीं हैं। इंस्टाग्राम पर उनके लाखों की संख्या में फॉलोअर्स हैं। यही नहीं उनके नाम से कई फैन पेज भी इंस्टाग्राम पर मौजूद हैं, जिनमें आए दिन उनकी नई-पुरानी तस्वीरें शेयर होती रहती हैं।

यहां देखें सुहाना खान का वायरल वीडियो