‘देश से फरार होने की कोशिश में थीं जैकलीन फर्नांडिस’, ED ने कोर्ट में कहा- एक्ट्रेस ने केस में नहीं की कभी मदद

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) को लेकर मनी लॉन्ड्रिंग केस में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने कोर्ट ने कई बड़े खुलासे किये हैं. केस की सुनवाई के दौरान ED ने बताया कि जैकलीन ने इस केस की जांच में कभी भी टीम का सहयोग नहीं किया.

Jacqueline Fernandez: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) को लेकर मनी लॉन्ड्रिंग केस में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने कोर्ट ने कई बड़े खुलासे किये हैं. केस की सुनवाई के दौरान ED ने बताया कि जैकलीन ने इस केस की जांच में कभी भी टीम का सहयोग नहीं किया. जब जांच में सबूत उनके खिलाफ आने लगे तब उन्होंने इसको लेकर खुलासा किया.

200 करोड़ की ठगी केस में जैकलीन फर्नांडिस को थोड़ी बहुत राहत तो मिल गई है लेकिन उनकी मुश्किलें अब भी कम नहीं हुई हैं. अब कोर्ट ने एक्ट्रेस की अंतरिम जमानत की अवधि को 10 नवंबर तक बढ़ा दी है. शनिवार की दोपहर मामले की सुनवाई के लिए जैकलीन दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट पहुंचीं.

यह भी पढ़ें:KBC 14: अमिताभ बच्चन को याद आया अपनी जवानी का एक किस्सा, शर्म से लाल हो उठे बिग बी

जमानत याचिका पर सुनवाई की पेशी के दौरान मौजूद रहीं. मामले की जांच कर रही ईडी ने एक्ट्रेस की जमानत याचिका का कड़ा विरोध किया. ईडी ने कहा कि जैकलीन ने जांच में हमारी टीम का कभी भी सहयोग नहीं किया.

यह भी पढ़ें: Akshay Kumar: स्टेज पर जूते उतारकर अक्षय कुमार ने गाया रामसेतु का गाना ‘जय श्रीराम’, वीडियो हुआ वायरल

इतना ही नहीं ईडी ने कोर्ट में जैकलीन को लेकर कहा कि उन्होंने सबूतों के साथ छेड़छाड़ की थी. इतना ही नहीं उन्होंने अपने मोबाइल का डेटा डिलीट कर दिया था. यही नहीं वह जांच के दौरान देश छोड़ने की कोशिश में भी थीं. एलओसी जारी होने की वजह से वह सफल नहीं हो पाईं.

बता दें इससे इस केस में बीते 26 सितंबर को जैकलीन को कोर्ट ने 50 हजार रुपए के मुचलके पर अंतरिम जमानत दी थी. प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने अपनी सप्लिमेंट्री चार्जशीट में जैकलीन फर्नांडिस को आरोपी बनाया था. कोर्ट में पेशी के लिए जाते हुए उनकी तस्वीरें सामने आई हैं. एक्ट्रेस वकीलों की टीम के साथ पटियाला हाउस कोर्ट पहुंचीं.

यह भी पढ़ें: जाह्नवी कपूर के रूमर्ड बॉयफ्रेंड संग कोजी होकर पार्टी करती दिखी अजय देवगन की लाड़ली न्यासा

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.