ऋतिक रोशन से परेशान होकर बहन सुनैना रोशन ने मांगी कंगना रनौत से मदद, ये है रोशन परिवार की असलियत?

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की बहन ने इस बात का खुलासा किया है कि कैसे उनका परिवार उनकी ज़िन्दगी को नर्क बना चूका है, सुनैना पैसों की तंगी से जुंझ रही हैं|

रोशन परिवार के साथ सुनैना रोशन (Instagram)

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की बहन सुनैना (Sunaina Roshan)  ने रोशन परिवार की असलियत सभी के सामने ला कर रख दी है| बुधवार की शाम पिंकविला से हुई खास बातचीत में सुनैना रोशन ने बताया है कि वह हमेशा की तरह ही अब भी नरक में रहने जैसी लाइफ गुज़ार रही हैं| सुनैना ने कहा उन्होंने कंगना (Kangana Ranaut) की बहन रंगोली (Rangoli Chandel) के सभी ट्वीट पढ़े हैं और ये सच है| उनकी ये सच्चाई सभी के सामने आने से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ रहा है। वह खुद चाहती थीं कि उनका यह सच सबके सामने आए, इतना ही नहीं अपनी बुरी हालत के बारे में रंगोली के ट्वीट पर उन्हें कोई ऑब्जेक्शन भी नहीं है|

सुनैना (Sunaina Roshan Twitter)  ने कहा कि उन्होंने हमेशा सच्चाई का साथ दिया है और आगे भी सच को ही सपोर्ट करेंगी| सुनैना ने कहा कि वो कंगना रनौत और रंगोली से मुलाकात करने वाली हैं। कंगना ही उन्हें जस्टिस दिला सकती हैं। सुनैना ने बताया वह अच्छी तरह जानती हैं कि उनका यह कदम, उनके खिलाफ है, लेकिन इन बातों से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है।

सुनैना (Sunaina Roshan Boyfriend) ने उस लड़के का ज़िक्र भी किया जिसे लेकर पिता राकेश रोशन और भाई रितिक रोशन, सुनैना के खिलाफ हैं| उस मुस्लिम लड़के से सुनैना की मोहब्बत की शुरुआत कैसे हुई? इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि, वह एक मुस्लिम लड़के से प्यार करती हैं, इस वजह से पिता राकेश रोशन ने उन्हें थप्पड़ मारा और कहा कि वह मुस्लिम लड़का एक आतंकवादी है। उस लड़के का नाम रूहेल अमिन ( Ruhail Amin ) है, जो एक पत्रकार हैं, रुहेल से वह पिछले साल फेसबुक के जरिए मिली थीं। हालाँकि परिवार के डर से सुनैना ने उसका नंबर अपने फोन में सेव नहीं किया था।

सुनैना (Sunaina Roshan Interview) ने कहा की पिछले कुछ दिनों में वह अपने पिता के घर से होटेल अपार्टमेंट में शिफ्ट हो गई , लेकिन हाल ही में ही उन्हें जुहू में स्थित घर पर आना पड़ा । सुनैना चाहती हैं कि उनका परिवार उनकी मोहब्बत रुहेल को तुरंत अपना ले| उनका मानना है कि परिवार अपनी इस जिद के चलते उनकी जिंदगी को नरक बनाने में लगा हुआ है जो उनके बर्दाश्त के बाहर है| सुनैना ने बताया कि रूहेल मुसलमान है सिर्फ इसलिए उनका परिवार उसे नहीं अपना रहा है, अगर वह आतंकवादी होता तो मीडिया में क्या कर रहा होता।’

इस पूरे मामले में क्या उनके भाई ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan News)  उनका साथ दे रहे हैं ? इसपर सुनैना ने खुलासा किया कि इस मामले में रितिक कुछ नहीं कर रहे हैं, इस समय वह पिता राकेश रोशन के साइड से हैं। उनके इस रिश्ते से न ही पिता राकेश रोशन खुश हैं और न ही भाई रितिक रोशन। सुनैना ने कहा कि रितिक ने वादा किया था कि वह उन्हें मुंबई में खुद का घर खरीद कर देंगे, लेकिन अब तक उन्होंने वह वादा भी पूरा नहीं किया। जब सुनैना ने लोखंडवाला में एक किराए का मकान देखकर वहां शिफ्ट होने की बात की तो उसे महंगा बताकर वहां शिफ्ट नहीं होने दिया गया। सुनैना कहती हैं कि परिवार का हर सदस्य आज उन्हें परेशान करने में जुटा है।

सुनैना ने ये भी बताया की कैसे वो पैसे की तंगी से गुज़र रही हैं| उन्होंने बताया कि परिवार उन्हें उनके खर्चे के लिए पैसे नहीं देता बहुत मांगने पर सिर्फ 50 हज़ार ही महीने भर के खर्चे के लिए दी जाती है।

इतना ही नहीं बल्कि सुनैना ने कंगना रनौत से बात करने की वजह बताते हुए कहा कि वो कंगना से मदद के लिए कॉन्टैक्ट में आई थीं, क्योंकि वह महिलाओं को एम्पॉवर करती हैं। वह कंगना और महिला शक्ति का सपॉर्ट करती हैं। सुनैना ने कंगना की तारीफ करते हुए कहा , कंगना भी इंसाफ के लिए लड़ रही हैं और वह खुद भी इंसाफ चाहती हैं। सुनैना ने ह्रितिक कंगना के विवाद पर कहा , दोनों के बीच क्या हुआ, वह ठीक से नहीं जानती हैं, लेकिन धुंआ उठा है तो कहीं न कहीं आग तो जरूर लगी होगी। कंगना की बातें अगर गलत है और भाई रितिक के पास इस बात का कोई सबूत है तो उन्हें वह सबूत सामने रखना चाहिए।

इस पूरे मामले में कहीं न कहीं रोशन परिवार की असलियत सामने आ गयी है| ऐसे में सुनैना के इन गंभीर आरोप पर हृथिक या राकेश रोशन का रिएक्शन क्या होगा? यहां देखिये!

यहां देखिये ये वीडियो-

श्रेया दुबे :खबरें तो सब देते हैं, लेकिन तीखे खबरों को मजेदार अंदाज़ में आपतक पहुंचाना मुझे बहुत अच्छा लगता है। पिछले चार साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में हूं। कुछ नया सीखने की कोशिश कर रही हूं। फिलहाल इंटरनेट को और एंटरटेनिंग बना रही हूं।