Hera Pheri 3 Movie: सुनील शेट्टी ने दी फैंस को खुशखबरी, बताया कब से शुरू हो सकती है हेरा फेरी 3 की शूटिंग

सुनील शेट्टी ने सुपरहिट फ्रैंचाइजी 'हेरा फेरी' की तीसरी फिल्म 'हेरा फेरी 3' (Hera Pheri 3 Movie) को लेकर एक खुलासा किया है। अभिनेता (Suniel Shetty Hera Pheri 3) ने बताया कि इस साल के अंत तक इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो सकती है।

'हेरा फेरी 3' फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत तक शुरू हो सकती है। (फोटो- वीडियो ग्रैब)

‘हेरा फेरी’ और ‘फिर हेरा फेरी’ फिल्म की सफलता के बाद मेकर्स अब इसके तीसरे सीक्वल ‘हेरा फेरी 3’ (Hera Pheri 3 Movie) की तैयारी कर रहे हैं। सुनील शेट्टी (Suniel Shetty Hera Pheri 3) ने फिल्म को लेकर खुलासा किया है कि उनकी फिल्ममेकर प्रियदर्शन से फिल्म को लेकर बातचीत जारी है और इस साल के अंत तक फिल्म की शूटिंग शुरू हो सकती है।

‘हेरा फेरी 3’ फिल्म पिछले कई साल से सुर्खियों में है। यह फिल्म कभी निर्माता से जुड़े विवादों को लेकर सुर्खियों में रही तो कभी अक्षय कुमार के इंकार की वजह से। इन सभी खबरों पर लगाम लगाते हुए सुनील शेट्टी (Suniel Shetty Films) ने पीटीआई को दिए एक इंटरव्यू में कहा, ‘मेरी फिल्म को लेकर प्रियदर्शन से बातचीत चल रही है। इस साल के अंत तक फिल्म की शूटिंग शुरू हो जानी चाहिए। मैं फिल्म को लेकर बहुत उत्सुक हूं।’

सुनील शेट्टी आगे कहते हैं कि हमारी दोनों ही फिल्मों को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था। प्रियदर्शन (Priyadarshan Hera Pheri 3 Movie) की तारीफ करते हुए अभिनेता ने कहा कि उन्हें ‘फिर हेरा फेरी’ से ज्यादा पहली फिल्म पसंद आई थी। वह प्रियदर्शन के लेखन को बहुत पसंद करते हैं। बताते चलें कि साल 2000 में आई फिल्म ‘हेरा फेरी’ का निर्देशन प्रियदर्शन ने ही किया था। 2006 में इसके सीक्वल ‘फिर हेरा फेरी’ के निर्देशन की जिम्मेदारी नीरज वोरा को सौंपी गई थी।

खबरों की मानें तो इस फिल्म में सुनील शेट्टी और परेश रावल (Paresh Rawal Films) के साथ किसी नए किरदार की एंट्री होगी। अक्षय कुमार इस फिल्म में होंगे कि नहीं फिलहाल मेकर्स ने अभी इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। तीसरी फिल्म का निर्देशन प्रियदर्शन ही करेंगे।

सुपर डांसर्स’ शो के सेट पर सुनील शेट्टी ने शिल्पा शेट्टी के साथ कुछ यूं धड़कन फिल्म की यादों को किया ताजा

देखिए ‘फिर हेरा फेरी’ फिल्म का मजेदार सीन…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।