अथिया शेट्टी और केएल राहुल के अफेयर को लेकर सुनील शेट्टी ने कहीं हैरान कर देने वाली बात, रिपोर्ट

सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) की बेटी अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) ने सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म हीरो से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। अथिया शेट्टी बीते कुछ दिनों से क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) के साथ अफेयर को लेकर चर्चा में है। दोनों के रिलेशनशिप पर सुनील शेट्टी का बयान।

सुनील शेट्टी और अथिया शेट्टी की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) की बेटी अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) ने सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म हीरो से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। अथिया शेट्टी को फिल्म में इतनी सफलता नहीं मिली, उन्होंने कुछ ही फिल्मों में काम किया है जैसे मुबारकां, नवाबजादे और मोतीचूर चकनाचूर। अथिया शेट्टी बीते कुछ दिनों से क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) के साथ अफेयर को लेकर चर्चा में है। दोनों की साथ हॉलिडे की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है।

हाल ही में एक इवेंट में सुनील शेट्टी से अथिया और केएल राहुल के रिलेशनशिप के बारे में पूछा गया, तब उन्होंने कहा, ‘रिलेशनशिप मेरा नहीं है, आपको अथिया से पूछना होगा।’ जब उनसे फिर से पूछा गया कि डेटिंग की खबरें सही हैं या नहीं और क्या वह इस रिश्ते को स्वीकारेंगे?

सुनील ने उल्टा वार करते हुए कहा कि ‘सच है कि नहीं यह आप बताइए, हम फिर इस पर बात करेंगे। जब आपको पता नहीं तो मुझसे कैसे पूछ सकते हैं?

सुनील शेट्टी ने अथिया के रिलेशनशिप के बारे में कुछ नहीं कहा। ऐसा हो सकता हैं कि वह कुछ बताना नहीं चाहते या तो वो कुछ हमसे छुपा रहे है। अब आने वाला वक़्त ही बतायेगा अथिया और राहुल सिर्फ दोस्त है या इससे से भी बढ़कर उनके रिलेशनशिप में कुछ है।

देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो: