सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ के डायरेक्टर बने सुनील ग्रोवर! वायरल हो रहा है उनका ये VIDEO

सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म 'भारत' में नया ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। भारत के लिए प्रसिद्ध कॉमेडियन और एक्टर सुनील ग्रोवर ने निर्देशन दिया है।

  |     |     |     |   Updated 
सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ के डायरेक्टर बने सुनील ग्रोवर! वायरल हो रहा है उनका ये VIDEO

सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘भारत’ (Bharat) में फिर एक नया ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। अब इस फिल्म के लिए प्रसिद्ध कॉमेडियन और एक्टर सुनील ग्रोवर ने निर्देशन दिया है। सुनील ग्रोवर का निर्देशन देने वाला ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में सुनील ग्रोवर कहते दिख रहे हैं ‘दौड़ना शुरू करो…’, बस इसी पल का किसी ने वीडियो कैद कर पोस्ट कर दिया है। इसके बाद ऐसा कहा जा रहा है कि सलमान की फिल्म भारत के लिए सुनील ग्रोवर ने निर्देशन दिया है जबकि असल में अली अब्बास जफर इस फिल्म का निर्देशन कर कर रहे हैं।

वीडियो में साफ दिख रहा है कि सुनील ग्रोवर माइक लिए खड़े हैं। इसके साथ ही वह कह रहे हैं ‘सारे गेट बन… दौड़ना शुरू करो…’। इस दौरान सुनील ग्रोवर काले रंग का जैकेट पहने हैं। हालांकि ये बात स्पष्ट है कि ऐसा सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘भारत’ शूटिंग का दृध्य है।

वैसे इस दौरान सुनील ग्रोवर डायरेक्शन देते वक्त क्यूट लग रहे हैं। डायरेक्शन करते देख इनको अच्छा लग रहा है। बताते चलें कि इससे पहले हमनें सुनील ग्रोवर को पटाखा फिल्म में एक्टिंग करते देखा। इसी साल इनकी फिल्म रिलीज हुई। इनकी फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई।

वीडियो में देखिए कैसे नजर आ रहे हैं सुनील ग्रोवर…

सर्कस सेगमेंट और कोरियाई फिल्म
सलमान खान की फिल्म हाल ही में दुबई के अलावा विदेशों में कई जगहों पर शूट की गई। इस फिल्म को लेकर खूब चर्चा चल रही है। पहले इस फिल्म के लिए प्रियंका चोपड़ा को ऑफर मिला था लेकिन उन्होंने मना कर दिया था। इसके बाद कैटरीना कैफ को ऑफर मिला। इस फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि 2014 की दक्षिण कोरियाई फिल्म ‘ओड टू माय फादर’ का एक आधिकारिक रूपांतर है, जिसमे एक आम आदमी के लाइफ के माध्यम से 1950 से वर्तमान समय तक आधुनिक कोरियाई हिस्ट्री को दिखाया जा सकता है। इसके अलावा इसमें सर्कस सेगमेंट भी दिखाया जाएगा जो अली के बचपन के आइडल राज कपूर की 1970 में आई फिल्म ‘मेरा नाम जोकर’ को समर्पित है।

यहां देखिए भारत का टीजर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रवि गुप्ता

पत्रकार, परिंदा ही तो है. जैसे मैं जन्मजात बिहारी, लेकिन घाट-घाट ठिकाने बनाते रहता हूं. साहित्य-मनोरंजन के सागर में गोते लगाना, खबर लिखना दिली तमन्ना है जो अब मेरी रोजी रोटी है. राजनीति तो रग-रग में है.

ravi.gupta@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply