सोहेल खान की पार्टी में कपिल शर्मा-सुनील ग्रोवर के बीच हुआ कुछ ऐसा, सलमान खान की सुलह की कोशिश दिखी नाकाम

जब सुनील ग्रोवर और कपिल आपस में सोहेल खान की पार्टी में मिले तो उन्होंने ज्यादा बात नहीं की क्योंकि उनके बीच बात करने के लिए ज्यादा कुछ नहीं था। दोनों पार्टी में अलग-अलग जगह पर जाकर बैठते थे।

सोहेल खान की पार्टी में पहुंचे कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर ( फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

हाल ही में कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर एक्टर सोहेल खान की पार्टी में शामिल होने पहुंचे थे। इस पार्टी में कपिल और सुनील के पहुंचते ही दोनों को लेकर कई चर्चाएं शुरु हो गई थी। हर कोई जानना चाहता था कि सोहेल खान पार्टी में दोनों के बीच क्या- क्या हुआ। सोहेल की पार्टी में दोनों के बीच बाते तो हुई लेकिन वो दूरियों भी बनाते हुए नजर आएं। सलमान खान ने दोनों से एक साथ न मिलने की बजाए एक-एक करके मुलाकात की।

दरअसल एक सोर्स ने हमें इस बात की जानकारी दी कि जब सुनील ग्रोवर और कपिल आपस में मिले तो उन्होंने ज्यादा बात नहीं की क्योंकि उनके बीच बात करने के लिए ज्यादा कुछ नहीं था। दोनों पार्टी में अलग-अलग जगह पर जाकर बैठते थे। इसके साथ ही सलमान खान ने उनके बीच बात करने की भी कोशिश की। सोर्स ने कहा कि सलमान ने दोनों से अलग-अलग मुलाकात की। जब तक सलमान सुनील से मिले, तब तक कपिल पहले ही पार्टी बैश छोड़कर जा चुके थे। ऐसे में अभी भी लगता है कि दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं हुआ।

वहीं, इससे पहले ऐसी अफवाहें थी कि सलमान खान ने पहले दोनों के बीच चीजों को सही करने की कोशिश की थी और सुनील को द कपिल शर्मा शो में कपिल के साथ काम करने के लिए कहा था, जिसे सलमान खान खुद प्रोड्यूस कर रहे हैं। जब हमने एक बातचीत के दौरान सुनील से वही पूछा, तो उन्होंने कहा था कि वह अपने शो, कानपुर वाले खुरानास में बिजी हैं और भरत के लिए भी शूटिंग कर रहे हैं। ऐसे में उनके पास इस बारे में सोचने के लिए बिल्कुल भी समय नहीं है। इसके साथ ही आपको बताते चलें कि द कपलि शर्मा शो इस वक्त टीवी टीआरपी लिस्ट में काफी धमाल मचा रहा है।

यहां देखिए कपिल शर्मा से जुड़ा हुआ वीडियो…

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।