सुनील ग्रोवर ने ट्वीट कर कहा- I Respect Salman Sir, यूज़र ने लिखा- ये रेस्पेक्ट नहीं, चापलूसी है!

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ गई है। सुशांत की मौत के बाद सलमान के बॉयकॉट को लेकर सोशल मीडिया में अभियान छिड़ गया।

सलमान खान और सुनील ग्रोवर की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ गई है। सलमान ख़ान जो लगातार सुशांत के फैंस के निशाने पर हैं। सोशल मीडिया पर सलमान खान (Salman Khan) का जमकर विरोध हो रहा है। सुशांत की मौत के बाद सलमान के बॉयकॉट को लेकर सोशल मीडिया में अभियान छिड़ गया। वहीं अब सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने सलमान खान को लेकर एक ट्वीट किया जिसके बाद वह भी ट्रोल हो गए।

रविवार को सुनील ग्रोवर ने सलमान खान को लेकर एक ट्वीट किया। जिस पर सुनील ट्रोल हो गए। सुनील ने अपने ट्वीट में लिखा “मैं सलमान सर को प्यार करता हूं और इनकी इज़्ज़त करता हूं।” जिसके बाद तो सुनील को यूजर्स जमकर ट्रोल करने लगे। एक यूजर ने तो यहां तक लिख दिया कि “ये जो तुम करने की कोशिश कर रहे हो ये रेस्पेक्ट नहीं चापलूसी है।”

सलमान खान ने ट्वीट कर फैंस से की गुजारिश बोले- सुशांत के फैन्स के साथ खड़े रहे और गलत भाषा का इस्तेमाल ना करे

इसी के साथ ही अभिषेक नाम के यूजर ने लिखा “थोड़ा भी शर्म होता तो सत्य का साथ देता अब तेरा भी बहिष्कार होगा सुनील ग्रोवर।” सुनील के पक्ष में भी बहुत से यूजर ने कमेंट किया है। एक्टर और फ़िल्ममेकर निखिल द्विवेदी ने ट्रोल्स को जवाब दिये। वहीं एक यूजर ने लिखा कि ‘सुनील के पास इसके अलावा विकल्प ही क्या है।” इस पर निखिल ने लिखा- “बहुत सारे विकल्प हैं। सलमान ख़ान ने उन्हें नहीं बनाया।”

जिस तरह से सोशल मीडिया पर सलमान खान का विरोध हो रहा है उसे देखकर सलमान ने भी एक ट्वीट किया था। सलमान ने लिखा कि ”मैं अपने सभी फैन्स से गुजारिश करता हूं कि वो सुशांत के फैन्स के साथ खड़े रहे और गलत भाषा का इस्तेमाल ना करें। भावनाओं को समझने की कोशिश करें। इस संकट की घड़ी में सुशांत के परिवार का सहारा बने। किसी अपने का चले जाना बहुत दुख देने वाला होता है।”

Sushant Singh Rajput Suicide: नेपोटिज्म को लेकर ट्रोल हुए अरबाज खान, ट्वीट कर दिया रिएक्शन

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.