इस फिल्म से डेब्यू करेंगे सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी, साजिद नाडियाडवाला होंगे निर्देशक

अहान शेट्टी जल्द ही हिंदी फिल्मों में अपना सफर शुरू करने जा रहे हैं...

बॉलीवुड के एक्टर सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी जल्द ही बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। अपने बेटे को फिल्मी दुनिया के बारे में जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि यदि अहान अनुशासनबद्ध, ईमानदार और अपने निर्माताओं के बारे में दूसरे लोगों से ज्यादा सोचेंगे तो वह अपने करियर में जरूर सफल होंगे।

अहान जल्द ही हिंदी फिल्मों में अपना सफर शुरू करने जा रहे हैं। सुनील शेट्टी मंगलवार को नाइटरो बेसपोक फिटनेट द्वारा आयोजित नाइटरोथॉन में एक पुरस्कार समारोह में मीडिया से बातचीत करते हुए नजर आए। सुनील के बेटे अहान को निर्माता साजिद नाडियाडवाला तेलुगू हिट फिल्म ‘आरएक्स 100’ के रिमेक में लॉन्च कर रहे हैं। अपने बेटे के डेब्यू के बारे में बात करते हुए सुनील ने कहा, ‘वह एक साधारण लड़का है और भगवान उसके प्रति दयालु है। वह जल्द ही अपनी फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। वह अपनी पहली फिल्म में अच्छी कहानी, निर्माता और निर्देशक के साथ जुड़ा है।

देखें अहान की तस्वीर…

इसके साथ ही सुनील शेट्टी ने कहा, ‘सबकुछ ठीक है और यदि उसे लेडी लक का समर्थन मिला, वह अनुशासनबद्ध, ईमानदार रहा और अगर वह अपने निर्माताओं के बारे में दूसरे लोगों से ज्यादा सोचेगा तो वह अपने करियर में जरूर सफल होगा। नहीं तो किसी और को उसकी देखभाल करनी पड़ेगी।’

बेटी अथिया के बारे में सुनील ने कहा, ‘आथिया ने तीन से चार फिल्में साइन की हैं। वह भोपाल में ‘मोतीचूर चकनाचूर’ की शूटिंग शुरू कर चुकी हैं। वह बहुत ही उत्साहित और खुश है। इसलिए मैं बहुत संतुष्ट हूं कि वह बेहतरीन काम कर रही है।’ सुनील आखिरी बार पर्दे पर सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलिन फर्नाडीस की फिल्म ‘ए जेंटलमेंन’ में नजर आए थे। वहीं, अगर बात करें सुनील शेट्टी को तो वह अपने जमाने के एक बेहतरीन एक्टर है। उन्होंने फिल्मी करियर भले ही छोड़ दिया है लेकिन उनकी बॉडी और फिल्मों से जुड़ा अनुभव उनके बच्चों के हमेशा काम आने वाला है।

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।