बॉक्स ऑफिस को हिलाने के लिए लौट रहे हैं सनी देओल, उनकी फिल्म ‘चुप’ का ट्रेलर कर देगा रोंगटे खड़े

फिल्म 'चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट' का ट्रेलर पेन मूवीज ने अपने यूट्यूब अकाउंट पर रिलीज किया है. वहीं फिल्म का ट्रेलर सनी देओल (Sunny Deol) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर भी शेयर किया है.

Film ‘Chup: Revenge of the Artist’ Trailer Out: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल अपनी एक्टिंग के साथ अपने अग्रेसिव अंदाज के लिए खूब जाने जाते हैं. लंबे समय से पर्दे से दूर सनी देओल (Sunny Deol) एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. सनी देओल जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म ‘चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट’ में साउथ एक्टर सलमान दुलकर के साथ नजर आने वाले हैं. हाल ही में फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज किया था. वहीं अब फिल्म ‘चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट’ का सस्पेंस भरा ट्रेलर रिलीज किया गया है. इस फिल्म में सनी देओल (Sunny Deol) अपने शानदार एक्टिंग के साथ एक सनकी कातिल की तलाश करते नजर आने वाले हैं.

सामने आया ट्रेलर :

फिल्म ‘चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट’ का ट्रेलर पेन मूवीज ने अपने यूट्यूब अकाउंट पर रिलीज किया है. वहीं फिल्म का ट्रेलर सनी देओल (Sunny Deol) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर भी शेयर किया है और कैप्शन में लिखा, ‘#चुप का ट्रेलर! आपकी समीक्षा के लिए.’ ट्रेलर में देखा जा सकता है कि, सनी देओल (Sunny Deol) एक सीरियल किलर को ट्रैक करने की कोशिश करते हुए दिखाई दे रहे हैं. ये सीरियल किलर एक असामान्य व्यक्ति है. जो लोगों को बेरहमी से मारता है और माथे पर स्टार रेटिंग देता है. वहीं ट्रेलर में दुलकर और श्रेया धनवंतरी रोमांस करते भी नजर आ रहे हैं. इस ट्रेलर को देखा कर अंदाजा लगाया जा सकता है की फिल्म एक आर्टिस्ट के रिवेंज की कहानी है.  यह भी पढ़ें: KRK Arrested: केआरके पर महिला फिटनेस ट्रेनर ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

इस दिन रिलीज होगी फिल्म :

फिल्म में सनी देवल (Sunny Deol) के अलावा पूजा भट्ट, दुलारे सलमान और श्रेया धनवंतरी भी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. सनी देओल इस फिल्म में एक इनवेस्टिगेशन ऑफिसर की भूमिका में नजर आ रहे हैं. वहीं, पूजा भट्ट भी एक दमदार किरदार में हैं. ये फिल्म 23 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. इस फिल्म को आर बाल्की ने निर्देशित भी किया है और लिखा भी है.

यह भी पढ़ें: सलमान खान ने टाइगर श्रॉफ की मां आयशा श्रॉफ के साथ 16 साल की उम्र में शूट किया था पहला ऐड, देखें वीडियो

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.