सनी देओल के बीजेपी शामिल होते ही बनने लगे ऐसे मीम्स और जोक्स, जिन्हें देख आप भी नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

सनी देओल के बीजेपी पार्टी जॉइन करते ही मीम्स बनना शुरु हो गए। कुछ तो ऐसे मीम्स बनाए गए हैं जिन्हें देखने  के बाद आपकी खुद की भी हंसी नहीं रुक पाएगी।

सनी देओल के बीजेपी जॉइन करते ही बने मीम्स ( फोटो साभार- सोशल मीडिया)

इन दिनों चारों और राजनीतिक हलचल देखने को मिल रही है। कहीं ना कहीं इसका असर हमारे बॉलीवुड के सितारों पर भी देखने को मिल रहा है। यही वजह है कि आज एक और बॉलीवुड कलाकार राजनीतिक पार्टी में शामिल हो गया है। यहां हम बात कर रहे हैं एक्टर सनी देओल की, जिन्होंने आज बीजेपी को ज्वॉइन किया है। देश में कोई भी ऐसी हलचल होती है तो लोग उनको लेकर सोशल मीडिया पर मीम्स बनाना शुरु कर देते हैं। ऐसा ही कुछ सनी देओल के बीजेपी में शामिल होने के बाद हुआ है।

दरअसल सोशल मीडिया पर सनी देओल के बीजेपी पार्टी जॉइन करते ही मीम्स बनना शुरु हो गए। कुछ तो ऐसे मीम्स बनाए गए हैं जिन्हें देखने  के बाद आपकी खुद की भी हंसी नहीं रुक पाएगी। सनी देओल की फिल्म बॉर्डर और गदर के सीन का इस्तेमाल करके मीम्स को बनाया गया है। एक मीम्स में तो उन्हें हैंडपंप को उखाड़ते हुए दिखाया गया है।

आपको बताते चलें कि पिता धर्मेंद्र और मां हेमा मालिनी के बाद भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने वाले सनी देओल अपने परिवार के तीसरे सदस्य बन गए हैं। एक्टर सनी देओल ने केंद्रीय रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ली है। बीजेपी में शामिल होने के बाद एक्टर को लेकर ऐसा कहा जा रहा है कि वो पंजाब के गुरदासपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ सकते हैं। ऐसे में एक्टर का राजनीतिक करियर कैसा चलता है वो तो आगे जाकर ही पता लगेगा।

यहां देखिए सनी देओल पर बने कुछ मजेदार मीम्स और जोक्स…

 

सनी देओल मचाने वाले हैं एक बार फिर गदर

ढाई किलो का हाथ चलेगा अब

 

 

ये मीम्स है सबसे मजेदार

 

यहां देखिए सनी देओल से जुड़ा हुआ वीडियो…

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।