सनी देओल के बेटे करण देओल फिल्मों में आने से पहले ही बन गए स्टार, दोस्त की शादी में दिखाया अपने अंदर का टैलेंट

करण देओल फिल्मों में आने से पहले ही अपने रैपिंग स्किल से लोगों के दिलों पर छा गए। दोस्त की शादी में रैप करता हुआ इनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है।

  |     |     |     |   Updated 
सनी देओल के बेटे करण देओल फिल्मों में आने से पहले ही बन गए स्टार, दोस्त की शादी में दिखाया अपने अंदर का टैलेंट
करण देओल (फोटो:इंस्टाग्राम)

हर किसी के अंदर एक छुपी हुई प्रतिभा होती है। ये किसी खास मौके पर जब बाहर निककलर आती है तब पूरी दुनिया को उस इंसान की इस टैलेंट का पता चलता है। ऐसा ही कुछ हुआ सनी देओल के बेटे करण देओल के साथ। यकीनन एक एक्टर का बेटा होने के नाते सभी उन्हें एक अपकमिंग स्टार की तरह देखते हैं। करण देओल में एक्टिंग स्किल कितनी है ये तो आने वाला वक्त बताएगा, लेकिन वो एक अच्छे रैपर है कहना गलत नहीं होगा।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वो अपने दोस्तकी शादी के मौके पर रैप करते नजर आ रहे हैं। इनकी ये रैपिंग स्किल लोगों को काफी पसंद आ रही है। इस वीडियो को लोग खूब शेयर कर रहे हैं।

अपने इस खास दोस्त की शादी में की रैपिंग
करण देओल ने अपने अंदर की ये छुपी प्रतिभा जिस मौके पर दिखाई वो था उनके खास दोस्त यश डोंगरे की शादी। यश डोंगेर डिजाइनर अनिता डोंगरे के बेटे हैं। करण उनके बेस्ट फ्रेंड है। यश डोंगरे की शादी मसूरी में थी और अपने दोस्त को अपना प्यार दिखाने के लिए करण ने रैपिंग की।

वीडियो को शेयर कर क्या कहा करण ने
अपने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर करण ने अपने दोस्त के बारे में काफी प्यारी बातें लिखी। उन्होंने कहा, ‘जैसा कि तुम एक नए सफर की शुरूआत कर रहे हो, मेरे पास तुम्हें देने के लिए कुछ नहीं है सिवाय ढेर सारे प्यार के। मैं तुम्हें बचपन से जानता हूं और अब तुम्हारी शादी हो रही है और ये देखकर मैं काफी इमोशनल महसूस कर रहा हूं। इस रैप में कहे एक-एक शब्द सच्चा है और मैं लकी हूं कि मुझे लाइफ में तुम जैसा बेहतरीन इंसान मिला।’ वाकई में इनकी दोस्ती को सलाम है।

जल्द नजर आएंगे करण इस फिल्म में
करण की फिल्मी करियर की बात करें, तो ये जल्द आपको फिल्म ‘पल-पल दिल के पास‘ में नजर आएंगे। इसे करण के पापा सनी देओल डायरेक्ट कर रहे हैं और ये जुलाई 2019 को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी। इस फिल्म में करण के अपोजिट नई एक्ट्रेस सहर बाम्बा नजर आएंगी।

वीडियो में देखिए आखिर क्यों इस साल सनी देओल और डिंपल कपाड़िया में बार-बार मुलाकात हो सकती है और वो भी खुल्लम खुल्ला…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply