सनी देओल ने दिया बड़ा बयान, कहा- “सोशल मीडिया से आती है नेगेटिविटी, बेरोजगारों का है सहारा……”

सनी देओल को जल्द ही उनकी फिल्म "चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट" में देखा जाएगा!

सनी देओल हमारे देश के जाने माने अभिनेताओं में से एक हैं. उन्होंने हिंदी सिनेमा में अपना पहला कदम साल 1983 में रखा था और इसके बाद उन्होंने घायल और दामिनी आदि जैसी सुपरहिट फिल्में देकर दर्शकों का दिल जीता है. सनी देओल 65 वर्ष के हो चुके हैं, लेकिन अब अभी भी वे किसी नौजवान जैसी फिटनेस रखते हैं. सनी देओल को अब जल्द ही उनकी फिल्म ‘चुप: रिवेंज ऑफआर्टिस्ट’ में देखा जाएगा. इस फिल्म में उनके साथ दक्षिण भारत के मशहूर अभिनेता दलकेर सलमान भी नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें: Brahmastra Box Office Collection Day 2: ‘ब्रह्मास्त्र’ कर रही है शानदार कमाई, दो दिन में कमा डाले इतने करोड़

सनी देओल ने दिया बड़ा बयान

हाल ही में सनी देओल ने एक इंटरव्यू के दौरान सोशल मीडिया के विषय में उनके विचारों को व्यक्त किया और ये कहा कि, ‘ये पहले कभी नही था. दुनिया इतनी तेजी से आगे बढ़ी के मुझे ये भी नहीं पता है कि, कल को क्या होगा? मुझे ऐसा लगता है कि, सोशल मीडिया ने उन लोगों को कुछ काम दे दिया है जिनके पास कोई नौकरी नहीं है. मेरा मतलब है हम उन सभी लोगों में से एक हैं.

सिर्फ कोई एक व्यक्ति नहीं, सोशल मीडिया ने बहुत से लोगों को मनोरंजन दिया है. मैं बहुत से लोगों को सुबह से शाम तक सोशल मीडिया पर बैठे हुए देखता रहता हूं, और मैं ये सोचता हूं कि आखिर ये ऐसा क्या कर रहे हैं? लेकिन वो सभी लोग एंजॉय कर रहे हैं, ये एक मनोरंजन है और सोशल मीडिया इस्तेमाल करने वाले सभी लोगों के लिए एक तरह का सिनेमा भी है.

बताई सोशल मीडिया की सच्चाई

आगे बढ़ते हुए सनी देओल ने कहा कि मैं इस इंडस्ट्री में काफी लंबे समय से हूं और इसी वजह से मेरे सभी फैंस हमेशा मुझसे कुछ नया करने की उम्मीद लगाए रहते हैं और अक्सर मुझे ऐसा कुछ करने के लिए बढ़ावा भी देते हैं लेकिन कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो आपको पसंद नहीं करते हैं और वह हमेशा ही आपको नेगेटिव कमेंट देते हैं इसीलिए मेरा यह मानना है कि किसी को भी इन सभी कमैंट्स को लेकर ज्यादा गहराई में नहीं सोचना चाहिए.

मैं भी इन सभी प्रकार के कमेंट को पढ़ता हूं लेकिन मैं कभी भी इनकी डिटेल में नहीं जाता हूं और मैं लोगों के कमेंट का जवाब भी नहीं देता हूं क्योंकि अभी मैं ऐसा करने लगा तो मैं पूरे दिन यही करता रह जाऊंगा और लोग मुझसे नाराज भी हो जाएंगे.’ सनी देओल को जल्द ही उनकी सुपरहिट फिल्म गदर के सीक्वेल गदर2 में भी देखा जाएगा और इसमें भी वह एक बार फिर पाकिस्तान जाते हुए नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें: Brahmastra: तमिलनाडु में ‘ब्रह्मास्त्र’ ने कमाई के मामले में आमिर खान की फिल्म को पछाड़ा, आकड़ा पंहुचा इतने पार

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: