फिल्म पटेल की पंजाबी शादी के प्रोड्यूसर का आरोप- सनी लियोनी ने वापस नहीं किए साइनिंग अमाउंट के 5 लाख रुपये

'पटेल की पंजाबी शादी' फिल्म के प्रोड्यूसर भरत पटेल का आरोप है कि अभिनेत्री सनी लियोनी ने उनकी फिल्म में आइटम नंबर करने के लिए बतौर साइनिंग अमाउंट पांच लाख रुपये लिए थे। सनी अब वह पैसे वापस नहीं कर रही हैं।

सनी लियोनी एमटीवी के रियलिटी शो 'स्प्लिट्सविला' की होस्ट हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने साल 2012 में ‘जिस्म 2’ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इससे पहले उनकी पहचान एक पॉर्न स्टार की रही थी। पॉर्न एक्ट्रेस की छवि को खत्म करने का श्रेय छोटे पर्दे के रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ को जाता है। शो के जरिए बॉलीवुड में एंट्री के बाद सनी अपनी उस पहचान को मिटा देना चाहती थीं। फिल्मों में काम करने, आइटम नंबर करने, छोटे पर्दे पर शो की होस्ट बनने से लेकर स्टेज शो की मदद से सनी आज अपनी उस छवि से पूरी तरह निजात पा चुकी हैं, लेकिन इस बीच ‘पटेल की पंजाबी शादी’ फिल्म के प्रोड्यूसर भरत पटेल ने उन पर साइनिंग अमाउंट के तौर पर लिए पांच लाख रुपये वापस नहीं करने का आरोप लगाया है।

भरत पटेल ने एक स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा, ‘डील के मुताबिक फिल्म में डांस नंबर के लिए सनी लियोनी से 40 लाख रुपये में बात तय हुई थी। पांच लाख रुपये साइनिंग अमाउंट के तौर पर उन्हें दिए गए थे। जिसके बाद पांच लाख रुपये लुक टेस्ट, 10 लाख रुपये रिहर्सल के दौरान और बाकी बचे 10 लाख रुपये प्रमोशन के दौरान दिए जाने की बात कही गई थी। साइनिंग अमाउंट लेने के बाद जब डेट्स को लेकर सनी से कॉन्टैक्ट करने की कोशिश की गई तो उन्होंने प्रोडक्शन टीम के लोगों के कॉल और मैसेज का कोई जवाब नहीं दिया।’

भरत पटेल का कहना है कि उन्होंने साल 2017 में सनी लियोनी को लीगल नोटिस भी भिजवाया था, लेकिन उनकी ओर से कोई जवाब नहीं मिला। दूसरी ओर सनी लियोनी के एक करीबी सूत्र ने इस मामले में बताया कि सनी लियोनी ने गाने की शूट की तारीखें तय कर दी थीं। फिल्ममेकर्स ने शूट की तारीखों में कई बार बदलाव किया। जिसके बाद उन्होंने दूसरे प्रोजेक्ट्स के लिए हामी भर दी, क्योंकि वह एक प्रोफेशनल महिला हैं। मेकर्स की ओर से गाने की डेट्स हर बार बदलने से वह कैसे निपट सकती थीं। बताते चलें कि ‘पटेल की पंजाबी शादी’ फिल्म में परेश रावल और ऋषि कपूर मुख्य किरदारों में थे। शिल्पा शिंदे ने इस फिल्म में एक आइटम नंबर भी किया था।

देखें सनी लियोनी की तस्वीरें और वीडियो…

देखें यह वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।