सनी लियोनी करने जा रही हैं अपनी लाइफ का ये सबसे बड़ा काम, जानने के बाद आप भी करेंगे उनकी जमकर तारीफ

सनी लियोन (Sunny Leone) अपने पति डेनियल वेबर (Daniel Weber) के साथ मिलकर अपनी लाइफ का सबसे बड़ा काम करने जा रही हैं, जिसके बारे में जानने के बाद आप भी एक्ट्रेस की तारीफ करेंगे।

सनी लियोनी करने वाले एक बड़ा काम (फोटो साभार- मानव/विरल)

सनी लियोन (Sunny Leone) और उनके पति डेनियल वेबर (Daniel Weber) बच्चों के लिए एक ऐसा स्कूल तैयार करने वाले हैं, जहां सिर्फ बच्चे दिमागी तौर पर नहीं बल्कि मौज मस्ती के साथ आगे बढ़ना सीखेंगे। सनी लियोनी डी आर्ट फ्यूजन की एक नई ब्रांच खोल रही हैं, जो कि बच्चों के लिए एक आर्ट स्कूल होगा। जहां ढेर सारी चीजें सीखने के साथ-साथ वह बाकी चीजों के बारे में भी जानेंगे।

एक सूत्र के मुताबिक सनी (Sunny Leone News) हमेशा से ही बच्चों से लगवा रखती आई हैं और साथ ही खुद 3 बच्चों की मां हैं, वह समझती हैं कि बच्चे के पूरे विकास के लिए शुरुआत के कुछ साल कितने महत्वपूर्ण होते हैं। ऐसे में उन्होंने इस स्कूल में बहुत समय दिया है। साथ ही खुद बैठकर स्कूल के लिए अलग-अलग सुविधाओं को लेकर फैसला लिया है। यह स्कूल सनी और डैनियल के लिए एक सपने के सच होने जैसा है। बच्चों के लिए यह नया सेंटर केवल एक आर्ट स्कूल ही नहीं होगा, बल्कि एक खेलने वाली जगह भी होगी, जहां बच्चे खुलकर मस्ती और आर्ट के बीच अपना वक्त बिता सकते हैं।

एक्ट्रेस सनी लियोनी ने अपनी बात में कहा,’हमारी मकसद  दिमाग और शरीर के पूरे विकास के साथ क्रिएटिविटी को जोड़ना है। हम बच्चों को किताबों में कैद नहीं करना चाहते हैं और चाहते हैं कि वे खुद के साथ-साथ अपने आसपास की दुनिया को भी देखें। मैं चाहती हूं कि बच्चे मस्ती करें।,’ जब सनी लियोनी के पति से इस बाते में पूछा गया तो उन्होंने बताया,’ निशा डी आर्ट फ्यूजन की दूसरी ब्रांच में जाती थी और यह बताती थी कि वह स्कूल को कितना पसंद करती है और तब हम उस ब्रांच के मालिक संजना आशेर कामदार से मिले और जुहू में इसकी एक और ब्रांच खोलने का फैसला लिया।,’

सनी लियोनी से लेकर सोनाक्षी सिन्हा तक, एक्ट्रेसेस ने बिखेरा अपनी खूबसूरती और फैशन का जलवा, देखिए तस्वीरें

यहां देखिए सनी लियोनी से जुड़ा हुआ वीडियो…

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।