अरबाज खान के शो ‘पिंच’ में अपने इस दोस्त को याद कर रो पड़ीं सनी लियोनी, देखिए वीडियो

अरबाज खान का शो 'पिंच' काफी पॉप्युलर हो रहा है। हाल ही में सनी लियोनी उनके शो में आई थीं। इस दौरान अपने दोस्त प्रभाकर येडले को याद कर सनी फूट-फूटकर रोने लगीं।

सनी लियोनी अरबाज खान के शो 'पिंच' में नजर आई थीं। (फोटो- वीडियो ग्रैब)

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी हाल ही में अरबाज खान के शो ‘पिंच’ में आई थीं। यहां ट्रोलर्स के सवालों में उनके मरहूम दोस्त प्रभाकर येडले का जिक्र था, जिसके बाद सवालों का जवाब देते हुए सनी फूट-फूटकर रोने लगीं। प्रभाकर सनी की टीम में थे। उन्हें किडनी की बीमारी थी, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई थी। सनी लियोनी को प्रभाकर के इलाज के लिए पैसे नहीं देने को लेकर सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था।

अरबाज खान का शो ‘पिंच’ दरअसल सेलेब्स से पूछे गए ट्रोलर्स के सवालों को लेकर तैयार किया गया है। इस शो में अरबाज अपने मेहमानों से वह सवाल पूछते हैं जो ट्रोलर्स उनसे उनके सोशल मीडिया अकाउंट्स पर पूछते हैं। दरअसल सनी लियोनी की टीम के साथी प्रभाकर येडले को किडनी की बीमारी थी। उनका किडनी ट्रांसप्लांट होना था। प्रभाकर के लिए सनी ने अपने फैंस से अपील कर क्राउडफंडिंग का रास्ता अपनाया था।

काफी इलाज के बावजूद प्रभाकर की मौत हो गई थी। जिसके बाद ट्रोलर्स ने सनी लियोनी को सोशल मीडिया पर आड़े हाथों लेते हुए काफी ट्रोल किया। सनी पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह करोड़ों की गाड़ी खरीद सकती हैं, लेकिन प्रभाकर की जान बचाने के लिए 20 लाख रुपये नहीं दे सकती थीं। एक अन्य यूजर ने लिखा था कि सनी के जूतों और बैग की कीमत 20 लाख रुपये से ज्यादा होगी। ट्रोलर्स के कमेंट पढ़कर सनी लियोनी फूट-फूटकर रोने लगीं।

सनी लियोनी ने बताया, ‘जब मैंने वो पोस्ट की थी, प्रभाकर उससे पहले से बीमार था। डेनियल और मैंने उसकी आर्थिक मदद करने की ठानी। हमने अस्पताल के बिलों से लेकर वकीलों की फीस तक, काफी रकम चुकाई। उसकी किडनी काम नहीं कर रही थीं। हम उसके लिए बहुत कुछ कर रहे थे। हमने उसे बचाने की बहुत कोशिश की, लेकिन नहीं बचा पाए।’ इस बारे में बोलते-बोलते सनी रोने लगीं।

सनी लियोनी प्रभाकर को अपना दोस्त भी मानती थीं। गौरतलब है कि अरबाज खान के शो में अभी तक वरुण धवन, करण जौहर, सोनाक्षी सिन्हा, सोनम कपूर, कपिल शर्मा सहित कई सेलेब्स आ चुके हैं। इस हफ्ते नवाजुद्दीन सिद्दीकी अरबाज खान के साथ ट्रोलर्स के सवालों के जवाब देते नजर आएंगे।

देखिए अरबाज खान के साथ सनी लियोनी की बातचीत का पूरा वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।