सनी लियोन के इस फ्लाइंग किसिंग वीडियो को दस लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा है, कहीं आपने मिस तो नहीं कर दिया

सनी लियोन (Sunny Leone) की फैन फॉलोइंग किसी से कम नहीं हैं। हाल ही में उन्होंने एक और वीडियो अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें वो अपने फैन्स को फ्लाइंग किस देते हुए दिखाई दे रही हैं। बता दें कि सनी का ये वीडियो सोशल साइट्स पर आग लगाए हुए हैं। 

सनी लियोन की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

सनी लियोन (Sunny Leone) की फैन फॉलोइंग किसी से कम नहीं हैं। हाल ही में उन्होंने एक और वीडियो अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें वो अपने फैन्स को फ्लाइंग किस देते हुए दिखाई दे रही हैं। बता दें कि सनी का ये वीडियो सोशल साइट्स पर आग लगाए हुए हैं। सनी लियोन (Sunny Leone) की फैन फॉलोइंग किसी से कम नहीं हैं। सनी ख़ुद भी सोशल अकाउंट के ज़रिये अपने फैन्स से जुड़ी रहती हैं। वैसे इन दिनों सनी आम जनता और बड़े से बड़े सेलेब्स की तरह घर पर हैं और अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बीता रही हैं। लेकिन, इसका मतलब ये नहीं कि वो आपको यानि अपने फैन्स को भूली नहीं है। कोरोनावायरस के चलते सनी ने अपने फैन्स के साथ जुड़ने का एक अलग तरीका निकाला है। वो बॉलीवुड के अन्य सेलेब्स के साथ इन्स्टा पर लाइव आ रही हैं और उनसे ढेर सारी बाते करके लोगों को एंटरटेन कर रही हैं।

हाल ही में उन्होंने एक और वीडियो अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें वो अपने फैन्स को फ्लाइंग किस देते हुए दिखाई दे रही हैं। बता दें कि सनी का ये वीडियो सोशल साइट्स पर आग लगाए हुए हैं। इस वीडियो को अब तक दस लाख लोगों ने देख लिया और ये संख्या हर थोड़े देर में बढ़ती हुई दिखाई दे रही है। सनी ने इस वीडियो में रेड कलर के पोलका डॉट्स की रेस पहनी है और पिंक लिपस्टिक लगाई है। इस वीडियो में सनी बेहद ख़ूबसूरत दिखाई दे रही है।

Esha Gupta Photos: ईशा गुप्ता ने शेयर की बोल्ड तस्वीर, देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे

सनी ने अपने इन्स्टा अकाउंट पर लॉकडाउन विद सनी नाम के एक वीडियो कांसेप्ट को लांच किया है जिसमें वो सेलेब्स के साथ लाइव आ रही है। उन्होंने हाल ही में मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी और उनकी पत्नी के साथ लाइव किया था, जिसे लोगों ने बहुत पसंद किया था। इसके अलावा सनी ने अपने फैन्स को ये भी वादा किया है कि वो रोजाना किसी न किसी सेलेब के साथ लाइव चैट करेंगी। यही नहीं, सनी अपने लॉकडाउन पीरियड की हर अपडेट पाने सोशल अकाउंट पर दे रही है।

बता दें कि टीवी एक्टर्स, बॉलीवुड स्टार्स भी इन दिनों वीडियो चैट के ज़रिये ही एक दूसरे से जुड़े हुए हैं। और उनके इन कैंडिड बातों को उनके फैन्स भी बहुत एन्जॉय कर रहे हैं। क्या आपको पसंद आया सनी का ये फ्लाइंग किस वाला वीडियो?

देखें हिंदी रश की ताज़ा वीडियो:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.