सनी लियोन का ये Video हो रहा है Viral, कोरोना संकट में जिराफ को खाना खिलाती आईं नजर,देखें Video

बॉलीवुड सितारे लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। वहां इस बीच एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) भी जानवरों की मदद करती हुई नजर आईं। सनी लियोन ने कोरोना संकट के बीच वाइल्ड लाइफ लर्निंग सेंटर की मदद के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया है।

सनी लियोन की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते इस संकट के समय में बॉलीवुड सितारे लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। वहां इस बीच एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) भी जानवरों की मदद करती हुई नजर आईं। सनी लियोन ने कोरोना संकट के बीच वाइल्ड लाइफ लर्निंग सेंटर की मदद के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया है। इसका एक वीडियो भी सामने आया है। जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

सनी लियोन ने अपना ये वीडियो ने इंस्टाग्राम पर फैंस के शेयर किया है। सनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो और फोटो शेयर किया है जिसमें सनी जिराफ को खाना खिलाती नजर आ रही हैं। सनी लियोन ने इस वीडियो और फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है “कोरोना संकट के समय वाइल्ड लाइफ लर्निंग सेंटर की मदद करके मैं खुद को धन्य महसूस कर रहे हैं। वे सभी इन जानवरों को खिलाने और उनकी देखभाल करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं।”

‘Unlock’ होते ही जैकलीन फर्नांडीज के साथ साइकिल चलाते नजर आए सलमान खान, वीडियो हुआ Viral

सनी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। सनी लियोन अपने हाथों से जिराफ को खाना खिलाती हुई दिखाई दे रही हैं। इस दौरान भी सनी ने मास्क पहनकर पूरी सावधानियां बरती हैं। उनकी इस पोस्ट को अबतक 3 लाख से भी अधिक बार देखा जा चुका है।

लॉकडाउन के बीच आलिया भट्ट घर रहकर बहन के साथ सोशल डिस्टेंसिंग का इस अंदाज में कर रहीं है पालन

हिंदी रश का ताजा वीडियो यहाँ देखे: 

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.