पति संग वर्कआउट के दौरान सनी लियोनी का हॉट लुक, फैंस ने कही ये बात …

हिंदी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) ने हाल ही में कुछ लेटेस्ट फोटोज अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में सनी लियोन (Sunny Leone) अपने पति डेनियल वेबर (Daniel Weber) के साथ नजर आ रही हैं।

सनी लियोनी (Sunny Leone) का बॉलीवुड जगत में कदम रखना उतना आसान नहीं था जितना की आम सेलिब्रिटी का होता हैं। उनके पिछले जीवन से जुड़े तमाम विरोधी और चुभने वाले सवालो के बीच सनी (Sunny Leone) ने अपना वर्चस्व बनाया और बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई। आज सनी लियोनी (Sunny Leone) हिंदी फिल्मों में किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। वही सनी अपनी पर्सनल और प्रोफेक्शनल लाइफ को लेकर खुल कर बात करती हैं और सोशल मीडिया की बात करे तो अक्सर वो अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिये तस्वीरें और वीडियोस शेयर किया करती हैं। हाल ही में सनी ने अपने पति के साथ वर्क आउट की तस्वीर शेयर की हैं।

सनी ने शेयर की तस्वीर :

हिंदी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) ने हाल ही में कुछ लेटेस्ट फोटोज अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में सनी (Sunny Leone) वर्कआउट करती नजर आ रही हैं साथ ही दूसरी तस्वीर में सनी (Sunny Leone) अपने पति डेनियल वेबर (Daniel Weber) के साथ नजर आ रही हैं। दोनों जिम में मिरर सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं। सनी ने तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘हाय !!! हैप्पी संडे !!! 💋’ इस तस्वीर पर यूज़र कई प्रतिक्रियाएं पेश की हैं। एक यूज़र ने लिखा कि, ‘दिलो पे राज करते हो आप आई लाइक यू वैरी मच🌹🌹’ दूसरे ने लिखा कि, ‘मैग्निफिकेंट’, वही तीसरे ने लिखा कि, ‘अपनी प्राकृतिक सुंदरता के लिए सिर्फ ‘वाह’। ऐसे ही तमाम यूज़र्स ने अपनी अपनी प्रतिक्रिया पेश की हैं।

https://www.instagram.com/p/CfinDrajQDb/?utm_source=ig_web_copy_link

ऐसे मिली बॉलीवुड में सफलता :

सनी लियोनी (Sunny Leone) के काम की बात करे तो उन्होंने साल 2011-12 में भारत आने के बाद रियलिटी शो बिग बॉस और महेश भट्ट की फिल्‍म ‘जिस्म 2’ में नजर आई थी जिसके बाद बॉलीवुड में उनकी पहचान बनना शुरू हुई। रियलिटी शो बिग बॉस के घर में सनी (Sunny Leone) की मुलाकात महेश भट्ट से हुई। जिसके बाद महेश की बेटी पूजा भट्ट द्वारा डायरेक्ट की गई फिल्म ‘जिस्म 2’ में सनी (Sunny Leone) ने काम किया। उसके बाद सनी ने एकता कपूर की फिल्म ‘रागिनी एमएमएस 2’ में मुख्य भूमिका में नजर आई। इस फिल्म ने 65 करोड़ रुपए की कमाई की। सनी (Sunny Leone) ने साल 2014 में आई फिल्म हेट स्टोरी 2 में “पिंक लिप्स” नाम का आइटम सांग किया जिससे दर्शको ने खूब पसंद किया था।

 

शिवांगी जोशी ने खतरों के खिलाड़ी के सेट पर दिखाया जलवा, बाइक पर बैठकर दिया स्टाइलिश पोज

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.