सनी लियोनी ने इस मलयालम फिल्म में किया आइटम नंबर, शानदार म्यूजिक के बीच दिखा एक्ट्रेस का बोल्ड डांस

दक्षिण भारतीय फिल्म 'मधुर राजा' के मॉस्ट अवेटेड आइटम नंबर आउट हो गया है। इस आइटम नंबर का नाम 'मोहा मुंदिरी' है। इसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने बोल्ड डांस किया है।

फिल्म मधुर राजा में सनी लियोनी का आइटम नंबर। (फोटोः यूट्यूब स्टिल)

दक्षिण भारतीय फिल्म ‘मधुर राजा’ के मॉस्ट अवेटेड आइटम नंबर आउट हो गया है। इस आइटम नंबर का नाम ‘मोहा मुंदिरी’ है। इसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने बोल्ड डांस किया है। सनी अपने लुभावने मूव्स के साथ गाने पर नचाते हुए नजर आ रही हैं। गाने में एक्ट्रेस बोल्ड और हॉट अंदाज में नजर आ रही हैं। इस सॉन्ग में उनके साथ प्रशांत एलेक्जेंडर भी डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि प्रशांत एलेक्जेंडर ने फिल्म ‘इंडियाज मोस्ट वांटेड’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। इस आइटम नंबर में सनी लियोनी के एनर्जेटिक मूव्स और हॉट अवतार सॉन्ग को और भी खास बना रहे हैं। फिल्म के ‘मोह मुंदिरी’ डांस में सनी लियोन की प्रिजेंस फिल्म के आकर्षण में से एक है। सनी लियोनी पहली बार एक मलयालम फिल्म में काम रही है। मलयालम भाषी लोगों को सनी लियोनी के इस सॉन्ग का बेसब्री से इंतजार था।

फिल्म में एक्शन की भरमार

फिल्म में एक्टर ममूटी अहम भूमिका में है। फिल्म को व्यसाख ने डायरेक्टर किया है। ये फिलम पोक्किरी राजा की सीक्वल है। फिल्म में कई एक्शन सीन भी है, जिसे पीटर हेन ने कोरियाग्राफ किए हैं। सिनेमैटोग्राफर के तौर पर शाह कुमार ने कमाल का काम किया है। फिल्म के म्यूजिक डायरेक्टर गोपी सुंदर हैं। नेल्सन इपे ने नेल्सन आईपीई सिनेमा के बैनर तले इस फिल्म को बनाया है। फिल्म की स्रिप्ट उदयकृष्णा ने लिखी है। यह एक एक्शन फिल्म है।

यहां देखिए मलयालम फिल्म में सनी लियोनी का आइटम नंबर…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।