सनी लियोनी ने बताया कड़वा सच, कहा- इंटीमेट सीन की शूटिंग करते समय 50 लोग…

नी लियोनी (Sunny Leone) लॉस एंजिल्स में अपने परिवार के साथ समय बिता रही हैं। सनी लियोन ने वहीं से दिए गए एक इंटरव्यू में फिल्म की शूटिंग के बारे में कई कड़वी बातों का खुलासा किया है।

सनी लियोनी की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

कोरोना संकट में पूरे देश में इस समय लॉकडाउन चल रहा है। इस दौरान सनी लियोनी (Sunny Leone) लॉस एंजिल्स में अपने परिवार के साथ समय बिता रही हैं। सनी लियोन ने वहीं से दिए गए एक इंटरव्यू में फिल्म की शूटिंग के बारे में कई कड़वी बातों का खुलासा किया है। सनी ने इंटीमेट सीन्स की शूटिंग को लेकर अपनी बेबाक राय बताई है।

सनी लियोनी बॉलीवुड में आने से पहले एक पोर्न स्टार रह चुकी हैं। सनी लियोन हमेशा खुलकर अपनी बातों को सबके सामने रखती हैं। अब उन्होंने इंटीमेट सीन की शूटिंग को लेकर अपनी बात रखी है। बॉलीवुड हंगामा को दिए अपने एक इंटरव्यू में सनी लियोन ने बताया कि “यह बहुत खफा करने वाला समय होता है जब आप इंटीमेट सीन की शूटिंग कर रहे होते हैं तो वहां 50 से 100 लोग मौजूद होते हैं। जब आपको वहां 50 लोग आपको घूर रहे होते हैं। इस तरह की शूटिंग करना सबसे कठिन होता है।

हार्दिक पांड्या बनने वाले हैं पिता, लॉकडाउन के बीच मंगेतर नताशा ने दी प्रेग्नेंसी की खुशखबरी

सनी ने आगे कहा कि “ये भी समझ नहीं आता कि लोग वहां चाय लेकर क्यों खड़े होते हैं।” इसी के साथ उन्होंने बताया कि अगर वो एक्टिंग की दुनिया में ना होती तो वो इस समय मैकडोनाल्ड के लिए काम कर रही होतीं।

हाल ही में आई SEMrush Study की रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ है कि लॉकडाउन के समय जब पूरी दुनिया इंटरनेट पर पर आ गई। सभी सोशल मीडिया पर अपना समय बिताने लगे। इस दौरान सबसे ज्यादा जिन भारतीय सेलिब्रेटीज को ढूंढ़ा गया है उनमें प्रियंका चोपड़ा के बाद सनी लियोनी का नाम आता है।

इस रिपोर्ट के मुताबिक, इंटरनेट पर बॉलीवुड सेलेब्स में सबसे ज्यादा प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra), सनी लियोनी (Sunny Leone) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को लेकर सर्च किया गया।

Wajid Khan Death: साजिद-वाजिद फेम वाजिद खान का हुआ निधन, Covid-19 ने ली एक और जान!

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.