फिल्म अर्जुन पटियाला में सनी लियोनी ने शेयर किया था दिल्ली के युवक का फोन नंबर, अब मांगी माफी

सनी लियोनी (Sunny Leone) ने अर्जुन पटियाला फिल्म (Arjun Patiala Movie) में जाने-अनजाने दिल्ली के एक युवक का नंबर शेयर कर दिया था। युवक को फोन कर लोग अश्लील बातें करने लगे। अभिनेत्री ने अब इसके लिए माफी मांगी है।

अर्जुन पटियाला फिल्म में सनी लियोनी ने दिल्ली के युवक का फोन नंबर शेयर कर दिया था। (फोटो- इंस्टाग्राम)

दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh), कृति सेनन (Kriti Sanon) और वरुण शर्मा (Varun Sharma) स्टारर फिल्म अर्जुन पटियाला (Arjun Patiala Movie) हाल ही में रिलीज हुई थी। फिल्म में सनी लियोनी (Sunny Leone) भी नजर आई थीं। एक सीन के दौरान सनी ने दिलजीत दोसांझ को अपना फोन नंबर दिया था, जो असल में दिल्ली के रहने वाले पुनीत अग्रवाल नामक शख्स का था।

अर्जुन पटियाला फिल्म की रिलीज (26 जुलाई) के बाद पुनीत अग्रवाल को लोग फोन कर सनी लियोनी से बात कराने की मांग करने लगे। पुनीत को पहले लगा कि कोई उनके साथ मजाक कर रहा है, लेकिन जैसे ही फोन आने की संख्या और अश्लील मैसेज आने का सिलसिला बढ़ा, तो उन्हें सारा माजरा समझ में आया। उन्होंने मौर्या एन्क्लेव पुलिस स्टेशन में शिकायत की।

जूम चैनल के साथ बातचीत में सनी लियोनी को जब इस बारे में बताया गया तो उन्होंने कहा, ‘मैं माफी मांगती हूं। मैं नहीं चाहती थी कि आपके साथ ऐसा कुछ हो। आपको जरूर कुछ दिलचस्प लोगों ने फोन किया होगा।’ सनी के खुद माफी मांगने के बाद शायद अब पुनीत का गुस्सा थोड़ा कम हुआ होगा।

बताते चलें कि अर्जुन पटियाला फिल्म में सनी लियोनी ने एक स्पेशल नंबर ‘क्रेजी हबीबी वर्सेज़ डीसेंट मुंडा’ किया था। इसी के दौरान सनी ने दिलजीत के साथ अपना नंबर शेयर किया था। फिल्म की कमाई की बात करें तो बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का रिस्पॉन्स मिला-जुला रहा। इस फिल्म ने अभी तक 6.25 करोड़ रुपये कमाए हैं। सनी ने झूठा कहीं का फिल्म में भी एक स्पेशल नंबर किया था। पंजाबी सिंगर-रैपर यो यो हनी सिंह ने इसे तैयार किया था।

दिलजीत दोसांझ ने फोटो शेयर कर बताया कि जब पहली बार सनी लियोनी ने उन्हें टच किया, तो कैसा था हाल

देखिए सनी लियोनी का स्पेशल नंबर ‘क्रेजी हबीबी वर्सेज़ डीसेंट मुंडा’…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।