Google पर सबसे ज्यादा सर्च की गईं ये एक्ट्रेस, पीएम मोदी, शाहरुख खान-सलमान खान को भी दी मात

सर्च इंजन गूगल (Google) पर बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) का जलवा कायम है। पिछले साल की तरह इस साल भी (जुलाई 2019 तक) सनी को गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किया गया है।

गूगल पर पीएम नरेंद्र मोदी, शाहरुख खान और सलमान खान से ज्यादा सनी लियोनी सर्च की गईं। (फोटो- ट्विटर)

भारत में साल 2018 में बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) को सबसे ज्यादा गूगल (Google) पर सर्च किया गया था। 2019 के आधिकारिक आंकड़े तो अभी नहीं आए हैं क्योंकि साल खत्म होने में अभी कई महीने बाकी हैं, लेकिन ट्रेंड से जान पड़ता है कि इस साल भी इस तख्त पर सनी का राज कायम रहेगा। जुलाई 2019 तक के ट्रेंड में सनी लियोनी टॉप पर हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, गूगल ट्रेंड्स एनालिटिक्स के आंकड़ों से पता चला है कि गूगल पर सनी लियोनी को सबसे ज्यादा सर्च किया गया है। मजेदार बात यह है कि गूगल पर सनी की फिल्मों, गानों, फोटो और बायोपिक सीरीज से ज्यादा उनके वीडियो खोजे गए हैं। इन आंकड़ों से एक और खास बात यह निकलकर सामने आई है कि सनी लियोनी को सबसे ज्यादा पूर्वोत्तर राज्यों मणिपुर और असम में सर्च किया गया।

सनी लियोनी

सनी लियोनी की टीम ने उन्हें इस बारे में बताया है। गूगल पर नंबर 1 की पोजीशन पर दबदबा कायम रखने को लेकर एक्ट्रेस ने कहा, ‘मेरी टीम ने मुझे इस बारे में बताया है और ये मेरे लिए खुशी की बात है कि मेरे फैंस हमेशा मेरे साथ खड़े हैं। ये एक सुखद अहसास है।’ बताते चलें कि इस लिस्ट में सनी के बाद दूसरे नंबर पर पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) हैं।

तीसरे नंबर पर सलमान खान (Salman Khan) और चौथे नंबर पर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को भारत में सबसे ज्यादा सर्च किया गया है। पिछले साल इस लिस्ट में सनी लियोनी ने पहले नंबर पर कब्जा जमाया था। दूसरे नंबर पर पीएम नरेंद्र मोदी थे। इस लिस्ट में प्रिया प्रकाश वॉरियर, आनंद आहूजा, प्रियंका चोपड़ा, निक जोनस और सपना चौधरी ने भी जगह बनाई थी।

दिलजीत दोसांझ ने फोटो शेयर कर बताया कि जब पहली बार सनी लियोनी ने उन्हें टच किया, तो कैसा था हाल

सनी लियोनी के बारे में यह बातें आप भी नहीं जानते होंगे, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।