Sunny Leone Video: ग्लैमरस लुक में सनी लियोनी ने लगाया पोछा, लोग हुए घायल, देखें वीडियो

कोरोना वायरस लॉकडाउन (Coronavirus Lockdown) के वजह से सभी अपने घरों में कैद है। ऐसे में बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी (Sunny Leone) लॉकडाउन का हर एक पल एन्जॉय कर रही है।

सनी लियोनी का वायरल वीडियो

कोरोना वायरस लॉकडाउन (Coronavirus Lockdown) के वजह से सभी अपने घरों में कैद है। ऐसे में बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी (Sunny Leone) लॉकडाउन का हर एक पल एन्जॉय कर रही है। हाल ही में उन्होंने एक प्रैंक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर किया था जिसमें वह अपनी कटी हुई उंगली दिखती है और जोर जोर से चिलाती है जिसे देख उनके पति काफी डर जाते है। अभी एक फनी वीडियो सनी ने शेयर किया है जहां वह शॉर्ट वन पीस ड्रेस पहनकर घर में पोछा लगा रही है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए सनी लियोनी हॉट कैप्शन भी दिया है, उन्होंने लिखा- हम्म्म्म … अगर मुझे पोछे के लिए मजबूर किया गया तो फिर… उन्हें बोल्ड अंदाज में पोछा लगाते देख उनके फैंस काफी खुश हो गए हैं। दरअसल, वह शॉर्ट ब्लैक ड्रेस और हाई हील्स में ऐरियाना ग्रांडे के सुपरहिट गाने पर पोछा लगाते हुए दिखाई दे रही हैं।

सनी लियोनी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। लोग इस वीडियो पर कमेंट और लाइक्स की बरसात कर रहे है। कोई कहता है, वॉव! तो कइयों ने हार्ट इमोजी कमेंट में डाली है। इस वीडियो पर 2 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके है।

कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है। पूरी दुनिया इस वायरस की चपेट में हैं। इस वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या तेजी से बढ़ती ही जा रही है। तमाम कोशिशों के बावजूद देश में कोरोनावायरस का प्रकोप कम होने का नाम नहीं ले रहा है। स्वास्थय मंत्रालय द्वारा जारी आज के ताजा आंकड़ों के अनुसार भारत में कोरोना वायरस (COVID-19) के 49,391 मामले सामने आ गए हैं। इनमें से 33,514 मरीजों का इलाज चल रहा है। 14,182 संक्रमित लोग ठीक हो गए हैं और 1694 लोगों की मौत हो गई है।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: