सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन के बाद, सनी लीओन के साथ हुआ कुछ ऐसा

सनी लीओन के साथ जो होगा, वो पहले ही हो चूका है सलमान खान के साथ

सनी लीओन के साथ जो होगा, वो पहले ही हो चूका है सलमान खान के साथ

सलमान खान, कैटरीना कैफ और माधुरी दीक्षित जैसे बड़े फिल्मीं सितारों के बाद अब दिल्ली के मैडम तुसाद म्यूजियम में अभिनेत्री सनी लियोनी का मोम का पुतला लगने वाला है। सूत्रों के मुताबिक, बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन का मोम का पुतला दिल्ली के मैडम तुसाद संग्राहालय में लगाया जाएगा। एक बयान में कहा गया है, इसे दूसरी मशहूर हस्तियों के पुतलों के साथ प्रदर्शित किया जाएगा। लंदन से आया विशेषज्ञ कलाकारों का एक दल मुंबई में सनी से मिला, जहां उन्होंने 200 से ज्यादा विशेष नाप और तस्वीरें लीं ताकि एक प्रमाणिक आकार की रचना की जा सके। सनी ने कहा, मेरा पुतला लगाने के लिए मैडम तुसाद की आभारी और रोमांचित हूं। मेरे लिए मेरी मोम की प्रतिमा का होना पूरे तरीके से आह्लादित करने वाला है।

सनी ने टि्वटर पर ये जानकारी शेयर करते हुए कहा, ‘मैडम तुसाद म्यूजियम की आभारी हूं कि उन्होंने ये फैसला लिया। मैं रोमांचित महसूस कर रही हूं. मेरा मोम का पुतला होना पूरे तरीके से आनंदित करने वाला है। मापन के दौरान यह पहला अनुभव रहा जब मैंने इतनी लंबी सिटिंग की। मैं पूरी टीम का शुक्रिया अदा करना चाहूंगी जिसने इसे एक अनूठा और यादगार अनुभव दिया। मैं अब पुतले के रूप में दुख को देखने के लिए उत्सुक हू। इसका मुझे बेताबी से इंतजार है। इस साल के अंत में सनी लियोनी के मोम के पुतले का लोकार्पण होगा।

बता दें कि मर्लिन एंटरटेनमेंट इंडिया प्राइवेड लिमिटेड के जनरल मैनेजर और निदेशक अंशुल जैन ने कहा, सनी के पुतले की घोषणा करना हमारे लिए भी उत्साहित करने वाला अनुभव है। प्रतिमा का एलान करना हमारे लिए भी समान रूप से उत्साहित करने वाला है और हम निश्चित रूप से कह सकते हैं कि इसके जरिए उनके लाखों फैंस बहुत सारी सेल्फी के साथ कई यादगार लम्हों को अपने साथ घर ले जाएंगे।

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.