एक बार फिर साथ दिखेंगे हनी सिंह और सनी लियोनी, इस गाने पर थिरकेगी बॉलीवुड की ये जलपरी

सनी लियोनी और यो यो हनी सिंह 'चार बोतल वोडका' गाने के बाद एक बार फिर साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म 'झूठा कहीं का' के गाने में सनी मरमेड लुक में हनी सिंह की बीट पर थिरकती हुई नजर आएंगी।

'झूठा कहीं का' फिल्म के डांस नंबर में सनी लियोनी मरमेड लुक में नजर आएंगी।

अगर पंजाबी सिंगर और रैपर यो यो हनी सिंह के 10 दमदार गानों की बात होगी तो उस लिस्ट में सनी लियोनी पर फिल्माया गया उनका गाना ‘चार बोतल वोडका’ जरूर शामिल होगा। फैंस ने इस गाने को काफी पसंद किया था। एक वक्त ऐसा भी रहा जब इस गाने के बगैर कोई पार्टी पूरी नहीं होती थी। सनी और हनी को साथ देखने की दर्शकों की इस डिमांड को ‘झूठा कहीं का’ फिल्म के मेकर्स ने समझा और एक बार फिर सनी लियोनी और हनी सिंह इस फिल्म में डांस नंबर में साथ थिरकते हुए नजर आएंगे।

फिल्म का यह डांस नंबर नर्सरी की कविता ‘मछली जल की रानी है’ पर आधारित होगा। हाल ही में थाइलैंड में गाने की शूटिंग पूरी की गई। सनी लियोनी का मरमेड लुक इसी गाने का है। इस गाने में सनी लियोनी, हनी सिंह और एक्टर सनी सिंह नजर आएंगे। सनी लियोनी ने इस बारे में कहा, ‘ये कुछ ऐसा है जो मैंने पहले कभी अपने जीवन में नहीं किया। मैं इस गाने और गाने में अपने लुक्स को लेकर फैंस की राय जानने को बहुत उत्सुक हूं। मैं इस गाने के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।’

हनी सिंह ने बहुत अच्छा काम किया है

सनी लियोनी ने आगे कहा, ‘गाने की शूटिंग में काफी मस्ती-मजाक हुआ। ओमकार कपूर ने इस गाने का निर्देशन किया है। सनी सिंह और हनी सिंह के साथ मेरी केमिस्ट्री काफी अच्छी रही। गाने पर हनी सिंह ने बहुत अच्छा काम किया है। मुझे पूरा यकीन है कि गाने के रिलीज होने के बाद हर कोई इसे पसंद करेगा और इसे बार-बार देखना चाहेगा।’ बताते चलें कि ‘झूठा कहीं का’ फिल्म में सनी सिंह, ऋषि कपूर, जिमी शेरगिल, ओमकार कपूर और लिलेट दुबे जैसे कलाकार दिखाई देंगे।

15 मार्च को रिलीज होगी ‘झूठा कहीं का’

‘झूठा कहीं का’ फिल्म 15 मार्च को रिलीज हो रही है। समीप कांग इस फिल्म के निर्देशक हैं और शांतकेतन एंटरटेनमेंट और सोहम रॉकस्टार्स इसके निर्माता हैं। गौरतलब है कि सनी लियोनी इस समय एमटीवी के रियलिटी शो स्प्लिट्सविला को भी होस्ट कर रही हैं। टीवी एक्टर और एंकर रणविजय सिंह उनके को-होस्ट हैं। इस शो की शूटिंग उत्तराखंड के रामनगर में हो रही है। सनी लियोनी अक्सर शो के शूट के दौरान की तस्वीरें और वीडियो अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट से शेयर करती रहती हैं।

देखें सनी लियोनी की तस्वीरें और वीडियो…

देखें यह वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।