Ujda Chaman Movie: सनी सिंह से उजड़ा चमन बनने तक कुछ ऐसा था एक्टर का सफर, वीडियो शेयर कर कही ये बात

गंजेपन से पीड़ित सनी सिंह (Sunny Singh) की उजड़ा चमन फिल्म (Ujda Chaman Movie) की शुरुआत भले ही बॉक्सऑफिस पर धीमी रही हो लेकिन फिल्म ने चार दिनों में 8.05 करोड़ रुपए का कारोबार किया है। हाल ही में सनी सिंह ने सोशल मीडिया पर फिल्म उजड़ा चमन से एक बीटीएस वीडियो शेयर किया है।

सनी सिंह की फिल्म उजड़ा चमन (फोटो-इंस्टाग्राम)

प्यार का पंचनामा (Pyaar Ka Punchnama) सोनू के टीटू की स्वीटी (Sonu Ke Titu Ki Sweety) जैसी हिट फिल्म देने वाले सनी सिंह (Sunny Singh) की फिल्म उजड़ा चमन (Ujda Chaman Movie) इस बीते शुक्रवार को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। मनोरंजन जगत में एकता कपूर की खोज माने जाने वाले अभिनेता सनी सिंह ने अपने करियर की शुरुआत भले ही धीमी की हो लेकिन आज वो बॉलीवुड में अपने पॉवरफुल अभिनय के दम पर अपनी एक नई पहचान बनाने का मायदा रखते हैं। आदमियों के गंजेपन की समस्या पर आधारित फिल्म उजड़ा चमन ने सनी सिंह बतौर लीड रोल में नजर आ रहे हैं।

फिल्म उजड़ा चमन में सनी सिंह न केवल अपने किरदार के लिए प्रशंसा बटोर रहे है बल्कि उनके लुक को भी काफ़ी सराहा जा रहा है जिसे बड़े पर्दे पर उन्होंने बेहद सहजता से निभाया है। इतना ही नहीं हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर सनी सिंह ने बताया कि कैसे इस लुक में आने के लिए उन्हें घंटो-घंटो मेहनत करनी पड़ती थी। जिसमें सनी अपने लुक के लिए प्रोस्थेटिक ट्रांस्फोर्मेशन से गुज़र रहे है। साथ ही साथ वीडियो में आप एक्टर के जुनून और धैर्य का सही संयोजन भी देख सकते हैं।

सबसे पहले आप ये वीडियो देखिए…

साथ ही इस वीडियो को शेयर करते हुए सनी सिंह ने लिखा, यह उजड़ा चमन की पूरी टीम के साथ काम करने वाले सबसे शानदार अनुभवों में से एक था। देखो, चमन का लुक मेरी फिल्म उजड़ा चमन के लिए कैसे आया। युवा अभिनेता ने अपनी कॉमिक टाइमिंग और स्क्रीन प्रजेंस के साथ फिल्म की जिम्मेदारी का पूरा भार अपने कंधों पर उठा लिया है जिसे वह निभाने में शतप्रतिशत सिल्वर पर्दे पर सफ़ल साबित भी हुए। सनी ने अपनी पिछली फिल्मों में अपने किरदारों के माध्यम से जनता कजो मंत्रमुख किया था और इस बार भी, अभिनेता ने अपने अभूतपूर्व प्रदर्शन के साथ सभी के दिल को छू लिया लिया। सनी सिंह के किरदार ने दर्शकों के दिलों को जीत लिया है और फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छे नंबर के साथ धमाल मचा रही है।

ये भी पढ़ें: Ujda Chaman: उजड़ा चमन के मेकर्स ने आयुष्मान खुराना की बाला को दिया झटका, अब इस दिन रिलीज होगी फिल्म

यहां देखिए सनी सिंह की उजड़ा चमन का शानदार ट्रेलर…

तृप्ति शर्मा :दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।