Super 30 Box Office Collection: ऋतिक रोशन की सुपर 30 का मचा धमाल, कबीर सिंह-आर्टिकल 15 ने कमाए इतने करोड़ रुपए

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म 'सुपर 30' (Super 30 Box Office Collection) ने बॉक्स ऑफिस पर तीसरे दिन भी अच्छा बिजनेस किया। फिल्म ने 3 दिन में 50 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है।

फिल्म सुपर 30 के एक सीन में ऋतिक रोशन। (फोटोः इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म ‘सुपर 30’ (Super 30 Box Office Collection) ने बॉक्स ऑफिस पर तीसरे दिन भी अच्छा बिजनेस किया। फिल्म में ऋतिक रोशन की परफॉर्मेंस को मिला-जुला रिस्पांस मिल रहा है। किसी ने ऋतिक रोशन पटना बॉय के किरदार को अच्छा बताया, तो कोई किरदार उन पर सूट नहीं होने की बात कर रहा है। फिल्म ने ओपनिंग डे में 12 करोड़ रुपये का बिजनेस किया।

सुपर 30 ने शनिवार को 18.19 करोड़ और रविवार को 20 करोड़ का बिजनेस किया। फिल्म ने 3 दिन में 50 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है। फिल्म की बेहतरीन परफॉर्मेंस को देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है कि जल्द ही ये फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर शाहिद कपूर स्टारर कबीर सिंह और आयुष्मान खुराना स्टारर आर्टिकल 15 से टक्कर मिल रही है।

कबीर सिंह दे रही है सुपर 30 को टक्कर

फिल्म कबीर सिंह (Kabir Singh Box Office Collection) ने इस साल की सभी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ते हुए लगभग 260 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है। फिल्म लगातार चौथे हफ्ते भी सिनेमाघरों में बनी हुई है। कबीर सिंह ने अपने पहले हफ्ते में ही 100 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया था। फिल्म ने पहले हफ्ते में 134.42 करोड़ रुपए, दूसरे हफ्ते में 78.78 करोड़ रुपए, तीसरे हफ्ते में 36.40 करोड़ और चौथे हफ्ते में 10.34 करोड़ रुपए का बिजनेस किया। इस तरह फिल्म ने 4 हफ्तों में कुल 259.94 करोड़ रुपए का बिजने कर लिया है।

ऐसी हो रही है आर्टिकल 15 का बिजनेस

वहीं, आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म आर्टिकल 15 (Article 15 Box office Collection) ने अपने तीसरे हफ्ते में 60 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है। फिल्म ने पहले अपने दूसरे हफ्ते में 50 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया था। हालांकि फिल्म का बिजनेस अन्य फिल्मों के मुकाबले थोड़ा कम हुआ हो, लेकिन आयुष्मान खुराना और फिल्म की हर कोई तारीफ कर रहा है। फिल्म की कहानी और आयुष्मान खुराना की एक्टिंग लोगों को काफी पसंद आई।

दीपिका पादुकोण-ऋतिक रोशन की जोड़ी जल्द आएगी नजर

यहां देखिए कबीर सिंह ने रोकी फिल्म सुपर 30 की कमाई…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।