सुपर 30 के लिए ऋतिक रोशन ने किया अपना ऐसा हाल, पहचान नहीं पाओगे

सुपर 30 के लिए ऋतिक रोशन ने दी ऐसी क़ुरबानी

super 30 के लिए ऋतिक रोशन ने दी ऐसी क़ुरबानी

ऋतिक रोशन किसी भी किरदार को निभाते हैं तो पूरी शिद्दत के साथ। बॉलीवुड के ‘ग्रीक गॉड’ अपनी फिल्मों में शत प्रतिशत देने के लिए भी मशहूर हैं। कैरेक्टर में घुसने के लिए ऋतिक अपनी इस इमेज के साथ छेड़छाड़ करने में भी गुरेज नहीं करते। इसका ताजा उदाहरण उनकी अपकमिंग फिल्म ‘सुपर 30’ है। सुपरस्टार ऋतिक रोशन को अपनी शानदार बॉडी और लुक के लिए जाना जाता है, लेकिन ‘सुपर 30′ में अपने किरदार के लिए अभिनेता ने शारीरिक रूप से अपने लुक में काफी बदलाव किए गए है।

सुपर 30’ में गणितज्ञ आनंद कुमार की जिंदगी को पर्दे पर निभाने जा रहे ऋतिक रोशन ने न सिर्फ एक्सरसाइज करना छोड़ दिया। बल्कि वेट ट्रेनिंग प्रोग्राम को भी बाय-बाय कह दिया है। फिल्म में अपने लुक्स के लिए आनंद काफी मेहनत कर रहे हैं। लुक्स से लेकर लैंग्वेज तक पर बारीकी से काम कर रहे हैं। इसकी झलक बीते दिनों ‘सुपर 30’ के सेट से लीक हुई तस्वीरों में भी देखने को मिली थी | बीते दिनों ऋतिक की कई तस्वीरें इंटरनेट पर पहले ही वायरल हुईं थीं, जिसमें एक्टर जयपुर में पापड़ बेचते नजर आए थे। फिल्म के लिए ऋतिक ने जबरदस्त मेहनत की है। इस फिल्म का निर्माण रिलायंस एंटरटेनमेंट और फैंटम फिल्म्स द्वारा किया जा रहा है। दाढ़ी-मूंछ और बालों के साथ ऋतिक ठेठ अंदाज में नजर आ रहे हैं। ताकि बिहार के गणितज्ञ आनंद कुमार की भूमिका में एकदम फिट बैठ सकें। ऋतिक ने हाल ही में फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग को वाराणसी में पूरा किया है। मंगलवार को उन्होंने ट्वीट कर पीआर कंपनियों के खिलाफ अपनी नाराजगी भी जाहिर की।

बता दें 2018 में ऋतिक को दुनिया के मोस्ट हैंडसम एक्टर का अवॉर्ड मिला था। ऐसे में उनका खुद को बदलना फैंस को हैरान कर देने वाला है। इसके पहले फिल्म के किरदार के लिए खुद का वजन आम‍िर खान ने बढ़ाया था। आमिर ने इन दिनों ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के लिए नाक में नोज पिन भी पहनी है।

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.