Super 30 Movie Box Office: ऋतिक रोशन की फिल्म हुई 100 करोड़ी, इस क्लब में शामिल होने में लगे इतने दिन

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म सुपर 30 (Super 30 Movie) ने 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म को 100 करोड़ी क्लब में शामिल होने में इतने दिनों का समय लगा।

  |     |     |     |   Published 
Super 30 Movie Box Office: ऋतिक रोशन की फिल्म हुई 100 करोड़ी, इस क्लब में शामिल होने में लगे इतने दिन
सुपर 30 फिल्म 12 जुलाई को रिलीज हुई थी। (फोटो- वीडियो ग्रैब)

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म सुपर 30 (Super 30 Movie) सुपरहिट फिल्मों की फेहरिस्त में अपनी जगह बना चुकी है। यह फिल्म बीते रविवार 100 करोड़ी क्लब में शामिल हुई। फिल्म अभी तक 100.58 करोड़ रुपये कमा चुकी है।

सुपर 30 फिल्म को 100 करोड़ी क्लब में शामिल होने में 10 दिनों का समय लगा। फिल्म के दूसरे वीकेंड की बात करें तो बीते शुक्रवार को फिल्म ने 4.52 करोड़, शनिवार को 8.53 करोड़ और रविवार को 11.68 रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया।

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने किए यह ट्वीट्स…

शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह ने ‘सुपर 30’ की कमाई को काफी प्रभावित किया था। बीती 19 जुलाई को रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म द लॉयन किंग ने भी ‘सुपर 30’ की राह में रोड़े अटकाए। फिलहाल 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने के बाद मेकर्स ने थोड़ा राहत की सांस जरूर ली है।

बताते चलें कि सुपर 30 फिल्म की कमाई में सबसे ज्यादा शेयर मुंबई का है। फिल्म समीक्षक तरण आदर्श द्वारा जारी किए गए आंकड़ों के अनुसार, मुंबई से इस फिल्म को करीब 31 करोड़ रुपये की कमाई हुई है। दिल्ली और यूपी का शेयर करीब 21 करोड़, पंजाब का करीब 9 करोड़, राजस्थान का 5 करोड़, बिहार का 4 करोड़ और पश्चिम बंगाल का 6 करोड़ रुपये है। देश के अन्य राज्यों से भी फिल्म ने अच्छा कलेक्शन किया है।

गौरतलब है कि सुपर 30 फिल्म बिहार के मशहूर शिक्षक आनंद कुमार की बायोपिक है। आनंद राज्य में सुपर 30 नाम से कोचिंग चलाते हैं। इन 30 छात्रों का चयन लिखित परीक्षा द्वारा किया जाता है। चयनित छात्रों का सारा खर्च आनंद कुमार खुद वहन करते हैं। फिल्म के शिक्षा से जुड़े उद्देश्य को देखते हुए बिहार और राजस्थान में इसे टैक्स फ्री कर दिया गया है।

सुपर 30 फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग पर दिखा बॉलीवुड सितारों का कूल लुक, देखिए तस्वीरें

कबीर सिंह फिल्म ने लगाया ‘सुपर 30’ की कमाई पर ब्रेक, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply