Super 30: तमिलरॉकर्स ने ऑनलाइन लीक की फिल्म, मूवी के बिजनेस पर पड़ सकता है असर

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म सुपर 30 (Super 30) रिलीज हुई थी। इस फिल्म को तमिलरॉकर्स (Tamil Rockers) ने ऑनलाइन लीक कर दिया है। इससे फिल्म के बिजनेस पर असर पड़ सकता है।

सुपर 30 को तमिलरॉकर्स ने ऑनलाइन लीक कर दिया(फोटो:इंस्टाग्राम)

इस शुक्रवार यानी 12 जुलाई को ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 रिलीज हुई थी। इसे दर्शकों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर 12 करोड़ कमाए थे। इसकी कमाई के सिलसिला में ब्रेक लग सकता है क्योंकि इस फिल्म को तमिलरॉकर्स ने ऑनलाइन लीक कर दिया है। फिल्म के रिलीज होने के दो दिन बाद ही इसे वेबसाइट ने लीक कर दिया है।

सुपर 30 पहली फिल्म नही है जिसे तमिलरॉकर्स ने लीक किया है। अभी पिछले महीने आई तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फिल्म ‘गेम ओवर‘ और ईद के मौके पर रिलीज हुई सलमान खान की ‘भारत’, आयुष्मान खुराना की आर्टिकल 15 और शाहिद कपूर की कबीर सिंह भी अपने रिलीज के कुछ वक्त बाद ही लीक हो गई थी। हालांकि, इससे इनकी कमाई पर कोई फर्क नहीं पड़ा था।

इसमें से पहले भी ‘2.0’, ‘उरी:द सर्जिकल स्ट्राइक’, ‘लुका-छुपी(Luka Chuppi)’ और साउथ की कई बड़ी फिल्में शामिल है। तमिलरॉकर्स एक टोरेंट वेबसाइट है। इस वेबसाइट पर कई बार मद्रास हाईकोट द्वारा रोक लग चुकी है| बावजूद इसके ये वेबसाइट हर बार अपनी साइट का डोमेन एक्सटेंशन को बदलकर फिल्मों को ऑनलाइन लीक करती रहती है|

बताते चलें कि सुपर 30 फिल्म बिहार के जाने-माने मैथ्स टीचर आनंद कुमार (Anand Kumar) की बायोपिक है। इसे विकास बहल ने निर्देशित किया है। फिल्म में ऋतिक के अलावा म्रुणाल ठाकुर, पंकज त्रिपाठी, विरेंद्र सक्सेना, मनोज वर्मा, अमित साध और आदित्य श्रीवास्तव भी मुख्य किरदारों में नजर आएंगे। गौरतलब हो कि आनंद कुमार ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि इस रोल के लिए उन्होंने ही ऋतिक रोशन को पसंद किया था।

सुपर 30 फिल्म का एक्टर ऋतिक रोशन पर दिखा असर, जानिए किसी चीज के लिए देश के शिक्षकों को कहा धन्यवाद…

यहां देखिए फिल्म सुपर 30 का ट्रेलर…

 

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।