Question Mark Song: सुपर 30 के गाने में ऋतिक रोशन ने दी आवाज, स्टूडेंट्स को बताया क्वेश्चन मार्क का सही मतलब

सुपर 30 (Super 30)फिल्म का एक और नया गाना रिलीज हो गया है, जिसका नाम है क्वेश्चन मार्क (Question Mark Song)। इस गाने को आवाज खुद एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने दी है। देखिए गाने में कैसे बच्चों को समझाते नजर आएं क्वेश्चन मार्क का मतलब।

सुपर 30 का गाना क्वेश्चन मार्क हुआ रिलीज (फोटो साभार- ट्विटर)

इस वक्त हर कोई एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म सुपर 30 (Super 30) का इंतजार कर रहा है। इस फिल्म में जहां एक्टर पहली बार टीचर का किरदार निभा रहे हैं। वहीं, इस फिल्म के एक गाने में एक्टर ने अपनी आवाज दी है। गाने का नाम है ‘क्वेश्चन मार्क’ (Question Mark)। इस बात की जानकारी खुद एक्टर ने अपने फैंस को सरप्राइज देते हुए दी है, जिसके वजह से उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan Question Mark Song) ने बीते दिन अपने फैंस को सरप्राइज देते हुए अपने सोशल मीडिया पर इसकी एक झलक शेयर की थी जिसमें हम सभी ने ऋतिक को अपनी आवाज में यह गाना गाते हुए सुना, जिसे फैंस ने काफ़ी पसंद भी किया है।वहीं, अब आज यानी 8 जुलाई को ये गाना रिलीज हो गया है। गाने का म्यूजिक अजय-अतुल ने दिया है, जिन्होंने गाने को कंपोज़ और प्रोड्यूस भी किया है। गाने के बोल अमिताभ भट्टाचार्य द्वारा लिखे हैं, जिसे ऋतिक ने खूबसूरती से एक रैप पार्ट और कॉर्ड्स के साथ एक परफ़ेक्ट कॉम्बिनेशन में अपनी आवाज़ में पेश किया है।

यहां सुनिए सुपर 30 का नया गाना क्वेश्चन मार्क

ऋतिक रोशन न केवल ऑन स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन सुपर 30 छात्रों से लेकर आनंद कुमार के रियल छात्रों के साथ एक बॉन्ड साझा करते है, बल्कि अभिनेता ने समाज के बच्चों के भविष्य को आकार देने वाले शिक्षकों को भी उचित सम्मान दिया है। अभिनेता अपनी आने वाली फिल्म में एक शिक्षक की भूमिका में नज़र आएंगे। ऋतिक रोशन अपनी आगामी फिल्म सुपर 30 में एक गणितज्ञ के किरदार में नज़र आएंगे, जो 30 छात्रों को आईआईटी-जेईई की प्रतियोगी परीक्षा के लिए तैयार करते है।

फिल्म के ट्रेलर में ऋतिक के साथ मृणाल ठाकुर भी नज़र आ रही हैं, जिसे “वर्ष का सर्वश्रेष्ठ ट्रेलर” कहा जा रहा है। फिल्म ‘सुपर 30’ 12 जुलाई, 2018 को रिलीज होने वाली है और यह साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है।

सुपर 30 फिल्म का एक्टर ऋतिक रोशन पर दिखा असर, जानिए किसी चीज के लिए देश के शिक्षकों को कहा धन्यवाद

यहां देखिए ऋतिक रोशन से जुड़ा हुआ वीडियो…

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।