Super 30 Song: उदित नारायण का गाना ‘जगराफिया’ हुआ रिलीज, ऋतिक रोशन-मृणाल ठाकुर का दिखा रोमांटिक अंदाज

ऋतिक रोशन(Hrithik Roshan) की फिल्म ‘सुपर 30 (Super 30 Movie)’ का गाना ' जगराफिया (Jugraafiya Song)' रिलीज हो चुका है। इसमें ऋतिक रोशन और मृणाल ठाकुर का रोमांटिक अंदाज नजर आया है। इस गाने को उदित नारायण और श्रेया घोषाल ने गाया है।

'जगरफिया' गाने में ऋतिक रोशन और मृणाल ठाकुर(फोटो:ट्विटर)

ऋतिक रोशन(Hrithik Roshan) की फिल्म ‘सुपर 30(Super 30)’ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ था। इसने अपने रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर रिकॉर्ड बना लिया और एक ही दिन पर इसके ट्रेलर को 28+ मिलियन व्यूज मिले। इसके ट्रेलर के बाद इस फिल्म का पहला गाना ‘जगराफिया (Jugraafiya Song)’ आज रिलीज हो चुका है। ऋतिक और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) पर फिल्माए इस रोमांटिक गीत के बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं। इसमें हिंदी और बिहारी शब्दों का मिश्रण है।

उदित नारायण (Udit Narayan) और श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal)  की आवाज में गाया ये गाना कानों को सुकून देता है। लंबे वक्त बाद इस उदित नारायण को सुनना यकीनन ऑडिएंस के लिए अच्छा अनुभव है। इस गाने का पिक्चराजेशन भी परफेक्ट है और गाने के साथ पूरी तरह मेल खाता है। इसमें ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan Movies) और मृणाल की जोड़ी भी काफी अच्छी लग रही है। इस गाने से ये बताने की कोशिश की गई है कि सभी रास्तों की डोर प्रेम से जुड़ी हुई है।

आप भी देखिए ये खूबसूरत गाना…

गौरतलब हो कि इस गाने का टीजर कल ऋतिक रोशन ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयक कर इसके रिलीज की जानकारी दी थी। अपने इस पोस्ट के साथ एक्टर ने लिखा था कि सभी रास्ते प्यार की तरफ जाते हैं। आपको बता दें कि विकास बहल निर्देशित ‘सुपर 30‘ में ऋतिक रोशन बिहार के शिक्षक आनंद कुमार(Anand Kumar) की भूमिका में नजर आएंगे। इसमें उनके साथ पंकज त्रिपाठी जैसे कलाकार भी दिखेंगे। ये फिल्म 12 जुलाई को रिलीज होगी।

जानिए सुपर 30 के रोल के लिए ऋतिक रोशन को किसने चुना…

वीडियो में देखिए ऋतिक रोशन और सुजैन खान के तलाक की असली वजह…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।