उपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू ने परिवार संग देखी सुपर 30, फिल्म देखने के बाद ऐसे की ऋतिक रोशन-आनंद कुमार की तारीफ

सुपर 30 (Super 30) के फिल्ममेकर्स ने उपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई।  वैंकेया नायडू ने  बुधवार को  ऋतिक रोशन, साजिद नाडियावाला और आनंद कुमार सहित फिल्म की पूरी टीम और अपने परिवार के साथ सुपर 30 देखी।

सुपर 30 की टीम के साथ उपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू। (फोटोः ट्विटर)

ऋतिक रोशन स्टारर सुपर 30 (Super 30) फाइनली आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। ये फिल्म पटना के मैथमेटिशियन आनंद कुमार की लाइफ पर आधारित है। फिल्म को लेकर लोग काफी एक्साइटेड हैं। फिल्म का ट्रेलर और पोस्टर की लोग पहले ही काफी सराहना कर चुके हैं। अब देश के उपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू ने फिल्म की तारीफ की और ऋतिक रोशन को बधाई दी।

सुपर 30 के फिल्ममेकर्स ने उपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू (Vice President Of Venkaiah Naidu) के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई।  वैंकेया नायडू ने  बुधवार को  ऋतिक रोशन, साजिद नाडियावाला और आनंद कुमार सहित फिल्म की पूरी टीम और अपने परिवार के साथ सुपर 30 देखी। फिल्म देखने के बाद उपराष्ट्रति के ट्विटर हैंडल से फिल्म की टीम के एक फोटो के साथ ये जानकारी दी गई कि उन्होंने फिल्म ‘सुपर 30’ देखी।

यहां देखिए वाइस प्रेजीडेंट का ट्वीट

उपराष्ट्रपति ने ट्वीट में  लिखा , ‘सुपर 30 के एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan), निर्माता साजिद नाडियाडवाला और आनंद कुमार के साथ मैंने अपने अपने परिवार के साथ फिल्म देखी।’ ऋतिक रोशन ने उपराष्ट्रपति के इस ट्ववी का रिप्लाई दिया और उन्हें शुक्रिया अदा किया।

यहां देखिए ऋतिक रोशन का ट्वीट

ऋतिक रोशन ने भी सोशल मीडिया पर उप राष्ट्रपति के साथ दो तस्वीरें शेयर की। एक तस्वीर में वह पूरी टीम के साथ खड़े हैं और दूसरी तस्वीर में वह राष्ट्रपति के साथ हाथ मिला रहे हैं। एक्टर ने ट्विटर पर लिखा,’भारत के उपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू से मुलाकात करने का मौका मिला। उनसे हुई बातचीत में उनका अनुभव और नॉलेज देखने को मिला। इस मुलाकात के लिए शुक्रिया सर।’

बिहार में टैक्स फ्री हुई फिल्म

इससे पहले ऋतिक रोशन ने बिहार में सुपर 30 के टैक्स फ्री (Super 30 Tax Free In Bihar)करने पर राज्य के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी से मुलाकात कर उनको धन्यवाद दिया।  एक्टर ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भी धन्यवाद दिया।

दीपिका पादुकोण-ऋतिक रोशन की जोड़ी जल्द आएगी नजर

यहां देखिए कबीर सिंह ने रोकी फिल्म सुपर 30 की कमाई…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।