सुपर 30 की सफलता पर ऋतिक रोशन ने याद की अपनी डेब्यू फिल्म, आनंद कुमार की बायोपिक को लेकर कही ये बात

एक इंटरव्यू में ऋतिक रोशन ने सुपर 30 (Super 30) की सक्सेस पर कहा कि इस फिल्म की सक्सेस उन्हें उनकी डेब्यू फिल्म कहो ना प्यार है कि याद दिलाती है। कहो ना प्यार की सक्सेस बाद ऋतिक रोशन रातों रात सुपरस्टार बन गए थे।

फिल्म के एक सीन में ऋतिक रोशन। (फोटोः इंस्टाग्राम)

ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म सुपर 30 (Super 30 Box Office Collection) का 12 जुलाई को रिलीज हुई और बॉक्स ऑफिस पर लगातार अच्छा परफॉर्मेंस कर रही है। माना इस वीक फिल्म 100 करोड़ रुपए की कमाई करने वाली फिल्मों के क्लब में शामिल हो जाएगी। फिल्म के एक महीने से ज्यादा वक्त के प्रमोशन के बाद अच्छे प्रदर्शन से ऋतिक रोशन ने राहत की सांस ली है। ऋतिक रोशन ने सुपर 30 की सक्सेस के बाद कि उन्हें उनकी डेब्यू फिल्म कहो ना प्यार हो की याद आ गई और उन्होंने बताया कि उनकी डेब्यू फिल्म की सक्सेस के बाद उन्हें कैसे लगा?

एक इंटरव्यू में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan Interview)ने सुपर 30 की सक्सेस पर कहा कि इस फिल्म की सक्सेस उन्हें उनकी डेब्यू फिल्म कहो ना प्यार है कि याद दिलाती है। कहो ना प्यार की सक्सेस बाद ऋतिक रोशन रातों रात सुपरस्टार बन गए थे। उन्होंने कहा,’मेरे इमोशन वैसे ही जैसे मैंने उस वक्त महसूस किया था।’ सुपर 30 की सक्सेस  ने उन्हें एक बार फिर बॉलीवुड का सुपरस्टार बना दिया है।

आनंद कुमार का किरदार निभाना चैलेंजिंग

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने कहा,’सुपर 30 उनकी लाइफ की सबसे चैलेंजिंग रोल था। आनंद कुमार की व्यवहार, बोली औ हाव-भाव को कैप्चर करना मेरे लिए मुश्किल रहा। उनसे मिलने पहले, मेरे दिमाग था कि वे कैसे होंगे और पहली बार उनसे मिलने के दौरान मेरें अंदर हिचकिचाहट थी क्योंकि मैंने जैसा सोचकर गया था, वैसे नहीं थे। लेकिन जब उनसे मिला, तो मैंने महसूस किया कि उन्होंने मेरे विचारों को कलरफुल बना दिया।’

दो राज्यों में टैक्स फ्री

आपको बता दें कि सुपर 30 (Super 30 Tax Free) को देश के दो राज्यों बिहार और राजस्थान में टैक्स फ्री कर दिया गया है। फिल्म के  टैक्स फ्री करने पर ऋतिक रोशन ने  बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का आभार व्यक्त किया।

दीपिका पादुकोण-ऋतिक रोशन की जोड़ी जल्द आएगी नजर

यहां देखिए कबीर सिंह ने रोकी फिल्म सुपर 30 की कमाई…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।