बिहार के बाद अब इस राज्य में टैक्स फ्री हुई सुपर 30, ऋतिक रोशन ने मुख्यमंत्री का इस तरह जताया आभार

ऋतिक रोशन की सुपर 30 बॉक्स ऑफिस पर अच्छा पदर्शन कर रही है। आने वाले दिनों में फिल्म और भी अच्छा प्रदर्शन करने वाली है। हाल ही में फिल्म को बिहार में राज्य सरकार ने टैक्स फ्री कर दिया है। बिहार के बाद एक और राज्य ने सुपर 30 को टैक्स फ्री कर दिया है।

सुपर 30 में ऋतिक रोशन। (फोटोः इंस्टाग्राम)

ऋतिक रोशन की सुपर 30 (Super 30 Box Office) बॉक्स ऑफिस पर अच्छा पदर्शन कर रही है। आने वाले दिनों में फिल्म और भी अच्छा प्रदर्शन करने वाली है। हाल ही में फिल्म को बिहार में राज्य सरकार ने टैक्स फ्री कर दिया है। ऋतिक रोशन ने इसके लिए बिहार के मुख्य नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी को धन्यवाद दिया। बिहार के बाद एक और राज्य ने सुपर 30 को टैक्स फ्री कर दिया है।

राजस्थान सरकार ने सुपर 30 को राज्य में टैक्स फ्री (Super 30 Tax Free) कर दिया है। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी। उन्होंने ट्विटर पर लिखा,’सुपर 30 आनंद कुमार की सच्ची कहानी पर आधारित है और हालिया वक्त के लिए लोगों को प्रेरित करती है। ये शानदार इच्छा शक्ति और दृढ़ निश्चय का एक बेहतरीन उदाहरण है कि तमाम मुश्किलों के बावजूद भी सफलता को हासिल किया जा सकता है। हमें ऐसी फिल्मों से प्रेरणा लेनी चाहिए और समाज के युवाओं में एजुकेशन की महत्व को लेकर जागरूक करना चाहिए। मैं राजस्थान में इस फिल्म को टैक्स फ्री घोषित करता हूं’।

यहां देखिए राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का ट्वीट-

ऋतिक रोशन ने जताया आभार

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने राजस्थान में सुपर 30 को टैक्स फ्री करने पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का धन्यवाद कहा। उन्होंने ट्विटर पर लिखा,’हमारी फिल्म को महत्व देने के लिए आपका बहुत सारा धन्यवाद।’ आपको बता दें कि बुधवार को उपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू  (Venkaiah Naidu) के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। वैंकेया नायडू  ने परिवार और सुपर 30 की टीम के साथ फिल्म को देखा। इसकी जानकारी वैंकेया नायडू और ऋतिक रोशन  ने अपने ट्विटर अकाउंट से दी थी।

यहां देखिए ऋतिक रोशन का ट्वीट-

दीपिका पादुकोण-ऋतिक रोशन की जोड़ी जल्द आएगी नजर

यहां देखिए कबीर सिंह ने रोकी फिल्म सुपर 30 की कमाई…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।