सुपरस्टार एक्टर Rajinikanth की फिल्म का टाइटल और पोस्टर आया सामने !

सुपरस्टार एक्टर रजनीकांत (Rajinikanth) देशभर में मशहूर एक्टर है। 71 साल के रजनीकांत (Rajinikanth) बड़े पर्दे पर किसी यंग हीरो से कम नहीं लगते हैं। उनकी एक्टिंग के साथ- साथ लोग उनके स्टाइल को खूब पसंद करते हैं। अक्सर उनके फैंस उनके स्टाइल को फॉलो करते भी नजर आते हैं। जबरस्दत फैन फॉलोइंग वाले एक्टर रजनीकांत (Rajinikanth) की फिल्म का इंतजार फैंस बेसब्री से करते हैं। रजनीकांत (Rajinikanth) अपनी आखिरी फिल्म ‘अन्नात्थे’ में नजर आये थे। इस फिल्म में रजनीकांत (Rajinikanth) के अलावा नयनतारा, कीर्ति सुरेश, मीणा दुरैराज, खुशबू, गोपीचंद समेत कई एक्टर्स शामिल थे।

वही अब फैंस उनकी नेक्स्ट फिल्म के इंतजार में हैं। इस साल के शुरुआत में उनकी फिल्म ‘थलाइवर 169’ (Thalaivar 169) का ऐलान हुआ था। वही अब इस फिल्म का पोस्टर रिलीज़ होने के साथ साथ फिल्म के टाइटल का भी ऐलान हो चूका हैं। फिल्म मेकर्स ने ‘थलाइवर 169’ का टाइटल ‘जेलर’ रखा है और इसका एक पोस्टर भी रिलीज किया गया है। पोस्टर देख के ऐसा लगता हैं यह फिल्म एक एक्शन ड्रामा फिल्म होगी।

ये स्टार होने शामिल :

‘थलाइवर 169’ (Thalaivar 169) का टीजर फरवरी में रिलीज किया गया था। इस टीज़र को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। इस फिल्म में रजनीकांत (Rajinikanth) के अलावा ऐश्वर्या राय बच्चन, प्रियंका मोहना, राम्या कृष्णन और शिवकार्तिकेयन भी फिल्म की स्टार कास्ट में शामिल हो सकते हैं। अगर ऐश्वर्या राय बच्चन इस फिल्म में रजनीकांत के अपोजिट नजर आती हैं तो यह इन दोनों की एक साथ दूसरी फिल्म होगी। इसी पहले ऐश्वर्या राय बच्चन इस फिल्म में रजनीकांत फिल्म ‘रोबोट’ में नजर आये थे। बता दें, डायरेक्टर नेल्सन दिलीपकुमार के साथ सुपरस्टार रजनीकांत की मोस्ट अवेटेड फिल्म का टाइटल “जेलर” रखा गया है। फिल्म, रजनीकांत की 169वीं फीचर परियोजना, सन पिक्चर्स द्वारा समर्थित है।

इन भाषाओ में किया काम :

मशहूर एक्टर रजनीकांत (Rajinikanth) ने तमिल फिल्मों के अलावा हिंदी, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और बंगाली फिल्मों में भी काम किया है। यही नहीं रजनीकांत (Rajinikanth) से लगभग 160 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके है। उनकी आखिरी फिल्म ‘अन्नात्थे’ 2021 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तमिल फिल्मों में से एक बन गई हैं।

ब्लैक थाई हाई स्लिट ड्रेस में Sara Ali Khan का गॉर्जियस लुक! लाखों में आउटफिट की कीमत

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.