Surbhi Jyoti B’day: सुरभि ज्योति अपने इन किरदारों से रहीं हमेशा सुर्ख़ियों में! दर्शकों के दिलों पर किया है राज

सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) आज यानी 29 मई को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। साल 1988 को पंजाब के जालंधर (Jalandhar) में सुरभि का जन्म हुआ था। इंग्लिश लिटरेचर में मास्टर्स एक्ट्रेस स्कूली दिनों से ही डिबेट कंपटीशन में हिस्सा लेती और जीतती थी। सुरभि ने अपनी शानदार एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में ख़ास जगह बनाई है।

सुरभि ज्योति (फोटो: इंस्टाग्राम)

Surbhi Jyoti B’day: टीवी और पंजाबी फिल्मों की फेमस एक्ट्रेस सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) आज यानी 29 मई को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। साल 1988 को पंजाब के जालंधर (Jalandhar) में सुरभि का जन्म हुआ था। इंग्लिश लिटरेचर में मास्टर्स एक्ट्रेस स्कूली दिनों से ही डिबेट कंपटीशन में हिस्सा लेती और जीतती थी। सुरभि ने अपनी शानदार एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में ख़ास जगह बनाई है।

सुरभि एक ऐसी टीवी एक्ट्रेस हैं जो खूबसूरत तो हैं ही साथ ही स्टाइलिश भी हैं। 34वें बर्थडे पर आज हम बताते हैं सुरभि की जिंदगी और करियर से जुड़ी कुछ बातें!

सुरभि ज्योति ज़ी टीवी के सीरियल ‘कुबूल है’ में जोया फारुखी का रोल निभा चुकी हैं वह काफी फैशेनेबल भी हैं। सुरभि ज्योति के इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनके मॉडर्न और ट्रेडिशनल में बिंदास फोटोज देखने को मिलते हैं।

सुरभि एक बिजनेस मैन फैमिली से सम्बन्ध रखती हैं और उन्हें प्यार से फ्रूटी बुलाते हैं। सुरभि एक रेडियो जॉकी भी रह चुकी हैं। शुरू से ही इन्हें एक्टिंग का शौक था। उन्होंने अपने करियर के शुरुआत में पंजाबी फिल्मों में भी काम किया है।

टीवी की फेमस एक्ट्रेस सुरभि ने बॉलीवुड बबल को दिए एक इंटरव्यू में कह था कि ‘हमारी सोसायटी किसी भी चीज के लिए जज करने लगती है। एक्टिंग एक ऐसा प्रोफेशन है जिसके लिए कोई कुछ भी बोलता है।’

Karan Johar की बर्थडे पार्टी में Rashmika Mandanna रही सेंटर ऑफ अटरेक्शन, हॉट लुक की तस्वीरें हुई वायरल!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.