सुशांत सिंह राजपूत ने सारा अली खान को इंस्टाग्राम पर किया अनफॉलो, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

सुशांत ने अपने इंस्टाग्राम से सारा को अनफॉलो कर दिया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम से सारे पोस्ट भी डिलीट कर दिए है। सुशांत के ऐसा करने के पीछे ये अटकलें लगाई जा रही हैं कि सारा को अनफॉलो करने के पीछे की वजह कार्तिक आर्यन हैं। जानिए क्या है पूरा माजरा।

सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत (फोटो:'ट्विटर)

पिछले साल दिसंबर में आई फिल्म ‘केदारनाथ’ से न सिर्फ बॉलीवुड को सारा अली खान जैसी यंग और टैलेंट एक्ट्रेस मिली, बल्कि इस फिल्म से सुशांत सिंह राजपूत और सारा की एक नई जोड़ी पर्दे पर देखने को मिली। फिल्म के साथ-साथ इस जोड़ी को भी लोगों ने काफी पसंद किया।

हालांकि, फिल्म के बाद ऐसी भी खबरें आई थी कि ये दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। अब इन खबरों में कितनी सच्चाई है ये तो हम नहीं जानते, लेकिन हां, फिलहाल इस जोड़ी के बीच सबकुछ सही नहीं चल रहा है। ऐसा हम नहीं, बल्कि सुशांत सिंह राजपूत का इंस्टाग्राम बतला रहा है। जी हां, हाल ही में सुशांत ने अपने इंस्टाग्राम से सारा को अनफॉलो कर दिया है। और तो और इसके पीछे जो कयास लगाए जा रहे हैं वो काफी हैरान करने वाला है। आप भी जानिए क्या है पूरा माजरा।

जानिए क्या है पूरा माजरा
हाल ही में, एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने सारा अली खान को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम से सारे पोस्ट भी डिलीट कर दिए है। इसके साथ ही सुशांत ने अपना अपना बायो “नॉट हिअर राइट नॉउ” से बदलकर “सफिशिएंट कौज” कर दिया है। सुशांत के ऐसा करने के पीछे ये अटकलें लगाई जा रही हैं कि सारा को अनफॉलो करने के पीछे की वजह कार्तिक आर्यन हैं। कार्तिक और सारा इम्तियाज अली की फिल्म में नजर आने वाले हैं। ऐसी खबरें हैं कि सारा और कार्तिक के बीच बढ़ती नजदीकियों का असर सारा और सुशांत की दोस्ती पर भी पड़ रहा है। इस खबर में कितनी सच्चाई है ये कोई नहीं जानता है, लेकिन सुशांत और सारा की दोस्ती में दरार देखकर उनके फैंस को जरूर दुख होगा। हालांकि, सारा अभी भी सुशांत को इंस्टाग्राम पर फॉलो कर रही हैं।

कार्तिक के लिए सारा जता चुकी हैं अपना प्यार
करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में सारा अली खान से जब करण ने पूछा था कि वो किस एक्टर के साथ डेट पर जाना चाहेंगी, तो इसके जवाब में सारा ने कहा था कि वो कार्तिक आर्यन के साथ कॉफी डेट पर जाना पसंद करेंगी। वो उन्हें बेहद क्यूट लगते हैं।

वीडियो में देखिए सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत के डेट करने की पूरी डिटेल्स…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।