Sushant Singh Death Anniversary: Rhea Chakraborty ने Sushant Singh को किया याद, शेयर किया ये पोस्ट !

बॉलीवुड के शानदार एक्टर सुशांत सिंह राजपुर (Sushant Singh Rajput) की मौत की घटना को उनके परिवार और दोस्त भुला नहीं पाए हैं। सुशांत की मौत किसी रहस्य से कम नहीं, अभी इस पर से सच का पर्दा उठना बाकि हैं। वही सुशांत (Sushant Singh Rajput) के परिवार वाले और चाहनेवाले आज भी न्याय की आस में हैं। बता दें, 14 जून 2020 को सुशांत (Sushant Singh Rajput) अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। उनकी मौत को आत्महत्या बता दिया गया। जोकि एम्स हॉस्पिटल में जांच के दौरान भी सुशांत की मौत को आत्महत्या बताया गया। लेकिन उनके परिवार वालो और चाहने वालो को ऐसा लगता हैं की सुशांत (Sushant Singh Rajput) जैसा इंसान ये कदम नहीं उठा सकता हैं।


रिया ने किया पोस्ट :

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के आज दो साल हो गए हैं। ऐसे में उनके परिवार वाले और उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने सुशांत (Sushant Singh Rajput) को याद करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट किया हैं। रिया (Rhea Chakraborty) ने सुशांत (Sushant Singh Rajput) के साथ तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘याद आते हो हर दिन !’

https://www.instagram.com/p/CexmpoeNPZ2/?utm_source=ig_web_copy_link

सुशांत सिंह रिया चक्रवर्ती को कर रहे थे डेट:

गौरतलब हैं कि, सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) अपने आखिरी दिनों में रिया चक्रवर्ती (Riya Chakraborty) को डेट कर रहे थे और इस बात का खुलासा उनकी मौत के बाद हुआ था। सुशांत (Sushant Singh Rajput) के जाने के बाद रिया (Rhea Chakraborty) ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने बताया था कि, वह एक्टर के कितने करीब थीं। इस पोस्ट के बाद धीरे-धीरे कई कहानियां भी सामने आईं, जिसमें सुशांत (Sushant Singh Rajput) के परिवार वालों ने रिया पर उन्हें आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया।


इसके बाद इस मामले की जांच ड्रग्स के मामले में बदल गई और फिर रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके भाई शौविक समेत कई लोगों को ड्रग्स की तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया गया। फ़िलहाल रिया (Rhea Chakraborty) इस मामले में जमानत पर बाहर हैं, लेकिन एक समय ऐसा भी था जब लोगों ने सोशल मीडिया पर रिया (Rhea Chakraborty) के खिलाफ खूब पोस्ट किये। कुछ उनके विरोध में तो कुछ पक्ष में थे। सोशल मीडिया पर सुशांत के फैंस ने उन्हें खूब अच्छा-बुरा कहा, जिससे परेशान होकर उन्हें अपना कमेंट बॉक्स बंद करना पड़ा।

 

 

Burger King के ब्रांड एंबेसडर Hrithik Roshan ने कंपनी को कहा- ‘ये सही नहीं किया’ !

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.