सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडनेकर की फिल्म सोन चिरैया के ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज़, पढ़ें Details

पढ़ें Son Chiriya Trailer कब होगा रिलीज़? सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) को पहचान पाना भी है मुश्किल

सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडनेकर को पहचान पाना भी है मुश्किल

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की फिल्म सोन चिरैया (Son Chiriya) इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है| फिल्म के पहले लुक को देखने के बाद ऑडिएंस को इसके ट्रेलर का इंतज़ार है| फिल्म के मेकर्स 7 जनवरी 2019 को रिलीज़ होने वाली है| फिल्म के मेकर्स ने पिछले साल दिसंबर में इस फिल्म का टीज़र रिलीज़ किया था| फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) के लुक को देखने के बाद सभी हैरान रह गए थे|

ये फिल्म 1970s के बैकग्राउंड पर आधारित है| सोन चिरैया (Son Chiriya) एक छोटे से शहर के बारे में है जो विद्रोहियों के दबंगयुग को वापस ला रहा है। फिल्म में मनोज वाजपेयी (Manoj Bajpayee), रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) और आशुतोष राणा (Ashutosh Rana) भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। अभिषेक चौबे (Abhishek Chaubey) द्वारा निर्देशित, सोन चिरैया एक पावर पैक एक्शन फिल्म होने का वादा करती है और इसे मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की घाटियों में शूट किया गया है। इससे पहले जब भुमी से फिल्म के बारे में पूछा गया था, तो उन्होंने कहा, “मेरी अगली फिल्म बहुत चल रही है। मैं वास्तव में इसके बारे में बात नहीं कर सकती। मैं सिर्फ इतना कह सकती हूं, यह नीचे हाथ मेरे सबसे महत्वाकांक्षी में से एक है, सबसे खास में से एक है। जो किरदार मैंने निभाए हैं। मुझे जिस तरह की संतुष्टि मिली है और इस किरदार से मैंने जो भी सीखा है, मैं इस फिल्म पर बढ़ा हूं। ”

भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने अपने सह-कलाकार सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के बारे में अच्छी बातें कहीं थी| उन्होंने कहा कि वह एक प्यारे को-स्टार हैं। भूमि का कहना था, “मैं बहुत उत्साहित हूं जब मुझे ऐसे अभिनेताओं के साथ काम करने का मौका मिलता है जो मेरे जैसे ही भावुक हैं। और वह एक ऐसा व्यक्ति है जो बहुत ही इमोशनल है। वह एक प्रतिभाशाली अभिनेता है। हम वास्तव में एक दूसरे के परफॉरमेंस को पूरा करते हैं|”

श्रेया दुबे :खबरें तो सब देते हैं, लेकिन तीखे खबरों को मजेदार अंदाज़ में आपतक पहुंचाना मुझे बहुत अच्छा लगता है। पिछले चार साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में हूं। कुछ नया सीखने की कोशिश कर रही हूं। फिलहाल इंटरनेट को और एंटरटेनिंग बना रही हूं।