सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान स्टारर केदारनाथ अब इस डेट पर होगी रिलीज़

केदारनाथ की नयी रिलीज़ डेट आई सामने

केदारनाथ की नयी रिलीज़ डेट आई सामने

सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान के केदारनाथ की जब से घोषणा की गई है, तब से ये फिल्म लगातार ख़बरों में बनी हुई है| कल, रिपोर्ट आई कि फिल्म की रिलीज डेट 2018 के अंत तक चली गयी है और अब क्रिराज़ एंटरटेनमेंट की निर्माता प्रेरणा अरोड़ा ने एक अग्रणी दैनिक से फिल्म की रिलीज़ डेट का खुलासा किया है।

फिल्म अब 26 जनवरी, 201 9 को रिलीज़ होने वाली है| “क्रिराज़ के पास पहले अक्षय सर (कुमार) के साथ पैडमैंन हैं। यह अप्रैल से जनवरी तक आगे बढ़ गया है| इसके बाद परी और परमाणु है तब केदारनाथ, जिसे मुझे जून तक रिलीज करना पड़ा। बहुत बड़ी फिल्म होने के नाते, बहुत सारे वीएफएक्स, कंप्यूटर ग्राफिक्स और सेट बिल्डिंग होंगे। जब हमने केदारनाथ (उत्तराखंड) से शूटिंग की और मुंबई आने के बाद, यहां बारिश हो रही थी। इसलिए, हम यहां सेट का निर्माण नहीं कर सके क्योंकि यह बहुत बड़ा है। अब, हम बाद में इस महीने या दिसंबर से मुंबई में शूटिंग करेंगे। हम सभी बाहरी शूटिंग खत्म कर देंगे और फिर हम केदारनाथ के पूरे सेट को मुंबई के बाहरी इलाके में बनाएंगे। फिर कोई जल्दी नहीं है हम अप्रैल से शुरू कर सकते हैं और मई-जून तक हम सेट शेड्यूल को लपेटेंगे। ”

प्रेरणा ने कहा, “मेरे पास अगले साल रिलीज़ होने वाली चार फिल्में हैं, जिनमें विशाल साहब (भारद्वाज के सह-उत्पादन में दीपिका पादुकोण और इरफान खान शामिल हैं) शामिल हैं, इसलिए मैं इस सब के बीच केदारनाथ को रिलीज नहीं करना चाहती| यह मेरे लिए एक बड़ी फिल्म है। इसलिए, मैं शायद 26 जनवरी, 2019 की सोच रही हूँ| फिल्म को सही तारीख पर आने की जरूरत है। यह एक व्यवसाय और क्रिराज़ की एक रणनीतिक कॉल है जो अगली बड़ी फिल्म को व्यापक रूप से रिलीज करने के लिए है। मैं इस पर काम कर रही हूं (26 जनवरी को लॉक करना) ।”

“ब्रदरहुड इसकी खासियत है। फिल्म एकता के बारे में बोलती है, इसलिए 26 जनवरी (भारत का गणतंत्र दिवस) मुझे उस विषय और एक विशेषाधिकार देता है जो देश की एकता के बारे में चर्चा करता है, हिंदू-मुस्लिम बंधुता के बारे में। इस तिथि के बारे में सोच रही हूं।” प्रेरणा ने कहा|

क्या आप इस फिल्म के लिए उत्साहित हैं? नीचे कमेंट्स में बताइए|

श्रेया दुबे :खबरें तो सब देते हैं, लेकिन तीखे खबरों को मजेदार अंदाज़ में आपतक पहुंचाना मुझे बहुत अच्छा लगता है। पिछले चार साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में हूं। कुछ नया सीखने की कोशिश कर रही हूं। फिलहाल इंटरनेट को और एंटरटेनिंग बना रही हूं।