Sushant Singh Rajput Case: सुब्रमण्यम स्वामी ने सुशांत मामले में CBI जांच को लेकर कही बड़ी बात

सुशांत सुसाइड केस में सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) ने प्रतिक्रिया दी है। स्वामी सुशांत की आत्महत्या के संबंध में संभावित CBI जांच के लिए सभी आवश्यक दस्तावेजों को संसाधित करने के लिए एक वकील की नियुक्ति की हैं।

सुब्रमण्यम स्वामी और सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर (फोटो: सोशल मीडिया)

Sushant Singh Rajput Case: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सुसाइड केस में मुंबई पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है। वहीं अब इस केस को लेकर पूर्व केंद्रीय कैबिनेट मंत्री सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) ने भी प्रतिक्रिया दी है। सुब्रमण्यम स्वामी सुशांत की आत्महत्या के संबंध में संभावित CBI जांच के लिए सभी आवश्यक दस्तावेजों को संसाधित करने के लिए एक वकील की नियुक्ति की हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से सोशल मीडिया पर फैंस लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं और दिवंगत अभिनेता के लिए न्याय की आवाज उठा रहे हैं। वहीं इस मामले में मुंबई पुलिस लगातार जांच कर रही है और सुशांत की आत्महत्या के संबंध में अब तक 30 से अधिक लोगों के बयान भी दर्ज कर चुकी है।

सुब्रमण्यम स्वामी ने एक वकील को सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के संबंध में संभावित सीबीआई जांच के लिए सभी आवश्यक दस्तावेजों को संसाधित करने के लिए नियुक्त किया है। इस बात की जानकारी स्वामी ने ट्वीट कर दी है। उन्होंने बताया कि ‘मैंने इशाकरण को संभावित सीबीआई मामले या पीआईएल या आपराधिक शिकायत मामले के लिए सुशांत सिंह राजपूत कथित आत्महत्या मामले को संसाधित करने के लिए कहा है।’

वहीं सुब्रमण्यम स्वामी के इस कदम की ट्विटर पर लोग सराहना कर रहे हैं और उन्हें धन्यवाद दे रहे है। सुशांत सिंह राजपूत के निधन को इतने दिन हो गए हैं लेकिन अभी भी उनके परिवार, दोस्तों और फैन्स का दर्द कम नहीं हुआ है। सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को बांद्रा स्थ‍ित अपने अपार्टमेंट में फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली थी। पुलिस भी इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

बता दें सुशांत आत्महत्या मामले में पुलिस ने अभी तक सुशांत की सबसे करीबी दोस्त रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक, रोहिणी अय्यर, सुशांत के मैनेजर, क्रिएटिव मैनेजर सहित अन्य लोगों से पूछताछ कर ली है। इसी के साथ ही यशराज फिल्म्स की कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा से भी पुलिस ने पूछताछ की थी तो वहीं सुशांत की आखिरी को-स्टार संजना संघी को सोमवार को बांद्रा पुलिस थाणे बुलाया गया।

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान का वीडियो हो रहा है Viral, अपनी दिलकश अदाओं से फैंस को किया घायल

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.