Sushant Singh Rajput Case: CBI ऑफिसर्स के साथ फॉरेंसिक लैब की टीम पहुंची सुशांत के घर, देखिये तस्वीरें!

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में आए दिन नए नए विकास सामने आ रहे है। अब तक, हमने देखा है कि सुप्रीम कोर्ट ने मामले को सीबीआई को स्थानांतरित कर दिया है और अब एक हालिया विकास के अनुसार, सीबीआई टीम सुशांत के घर पर आगे की जांच के लिए पहुंची है।

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में आए दिन नए नए विकास सामने आ रहे है। अब तक, हमने देखा है कि सुप्रीम कोर्ट ने मामले को सीबीआई को स्थानांतरित कर दिया है और बाद में इस मामले में निष्पक्ष और सक्षम जांच के लिए सभी प्रयास किए जा रहे हैं। टीम हाल ही में मुंबई पहुंची है और मामले में जांच शुरू कर दी है। और अब एक हालिया विकास के अनुसार, सीबीआई टीम एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी अभिनेता के घर पर आगे की जांच के लिए पहुंची है।

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, सीबीआई की जांच टीम के साथ फोरेंसिक विशेषज्ञों की एक टीम थी जो इस मामले में सबूतों की तलाश में थी। बता दें कि सीबीआई टीम सुशांत के रसोइए नीरज और दिवंगत अभिनेता के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी को भी साथ ले आई थी क्योंकि वे काई पो चे स्टार के आवास की जांच करने के लिए तैयार हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नीरज को पाली हिल से पिकअप किया गया था और विशेष जांच अधिकारियों द्वारा उसे ग्रील्ड किया जा रहा था क्योंकि वह उस दिन 14 जून को अपने बांद्रा स्थित आवास में थे जहां सुशांत को मृत पाया गया था।

सुशांत सिंह राजपूत के घर के बाहर सीबीआई टीम की तस्वीरें देखें:

इस बीच, यह भी बताया गया है कि सीबीआई ने सुशांत की ऑटोप्सी रिपोर्ट को फिर से जांचने के लिए AAIMS से सहायता मांगी है। परिणामस्वरूप, एम्स ने दिवंगत अभिनेता से संबंधित ऑटोप्सी फाइलों को देखने के लिए फोरेंसिक विशेषज्ञों के पांच सदस्यीय मेडिकल बोर्ड का गठन किया है।

देखिये हिंदीरश की ताज़ा वीडियो

Shikha Sharma :शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!